script

पूर्व विधायक के खिलाफ जाट समाज में आक्रोश, अखिल भारतीय जाट महासभा ने किया बड़ा ऐलान

locationआगराPublished: Nov 18, 2018 07:39:59 pm

अखिल भारतीय जाट महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कुंवर शैलराज सिंह ने कहा कि बहराइच से पूर्व विधायक दिलीप वर्मा द्वारा सीओ पर जातिसूचक शब्दों के साथ अभद्र टिप्पणी की गयी है, जिसे जाट महासभा बर्दाश्त नहीं करेगी।

ADV Kunwar Shailraj Singh

पूर्व विधायक के खिलाफ जाट समाज में आक्रोश, अखिल भारतीय जाट महासभा ने किया बड़ा ऐलान

आगरा। बहराइच में पूर्व विधायक द्वारा तहसीलदार की पिटाई व सीओ पर जातिसूचक टिप्पणी के बाद आगरा में भी कार्रवाई की मांग उठने लगी है। जाट महासभा द्वारा 19 नवम्बर को सुबह 11 बजे कलेक्ट्रेट में जिलाधिकारी व एसएसपी को ज्ञापन दिया जाएगा।
जाट समाज में आक्रोश

अखिल भारतीय जाट महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कुंवर शैलराज सिंह ने बताया कि बहराइच से पूर्व विधायक दिलीप वर्मा द्वारा सीओ पर जातिसूचक शब्दों के साथ अभद्र टिप्पणी की गयी है, जिसे जाट महासभा बर्दाश्त नहीं करेगी। जाटों पर अभद्र टिप्पणी करने वाले भाजपा नेता के खिलाफ कठोर कार्रवाई के लिए सोमवार को डीएम व एसएसपी को ज्ञापन दिया जाएगा और कठोर कार्रवाई की मांग की जाएगी।
क्या है मामला

बता दें कि बहराइच की नानपारा तहसीलदार की पिटाई के बाद पूर्व विधायक दिलीप वर्मा ने जाट जाति पर अभद्र टिप्पणी करते हुए सीओ पर भी हमला व गाली-गलौज की थी। नानपारा तहसीलदार मधुसूदन आर्या का कहना था कि वह शुक्रवार को एसडीएम की गाड़ी से तहसील गए थे। तहसील स्थित चैंबर में वे अपना कामकाज निपटा रहे थे। इसी दौरान पूर्व विधायक अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और उनके साथ अभद्रता की। विरोध करने पर उनको थप्पड़ मार दिया। तहसीलदार की तहरीर पर पूर्व विधायक पर एससी-एसटी समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो