scriptपूर्व विधायक की ‘बद्जुबानी’ पर जाट समाज के तेवर तल्ख, 2019 के लिए भाजपा को चेतावनी | All India Jat Mahasabha Warning to BJP for 2019 loksabha Chunav | Patrika News

पूर्व विधायक की ‘बद्जुबानी’ पर जाट समाज के तेवर तल्ख, 2019 के लिए भाजपा को चेतावनी

locationआगराPublished: Nov 19, 2018 07:23:29 pm

अखिल भारतीय जाट महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कुंवर शैलराज सिंह ने कहा कि अगर सरकार जाट समाज का अपमान करने वाले को सजा नहीं देती है तो सम्मान की खातिर 2019 में भाजपा को हम सबक सिखाएंगे।

All India Jat Mahasabha

पूर्व विधायक की ‘बद्जुबानी’ पर जाट समाज के तेवर तल्ख, सम्मान की खातिर 2019 के लिए भाजपा को चेतावनी

आगरा। हराइच में पूर्व विधायक द्वारा तहसीलदार की पिटाई व सीओ पर जातिसूचक टिप्पणी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। ताजनगरी से भी विरोध के स्वर उठने लगे हैं। अखिल भारतीय जाट महासभा ने कलक्ट्रेट में प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम जिलाधिकारी पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान अखिल भारतीय जाट महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कुंवर शैलराज सिंह ने कहा कि अगर सरकार जाट समाज का अपमान करने वाले को सजा नहीं देती है तो सम्मान की खातिर 2019 में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को हम सबक सिखाएंगे।
‘2019 में भाजपा को भुगतना पड़ेगा खामियाजा’

अखिल भारतीय जाट महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कुंवर शैलराज सिंह ने कहा कि सत्ता के नशे में चूर पूर्व विधायक ने तहसीलदार को चप्पलों से पीटा साथ ही सममूचे जाट समाज का अपमान किया है। जाट समाज अपना अपमान कतई बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने मांग की, मामले की निष्पक्ष जांच के लिए एसआईटी का गठन किया जाए। साथ ही अखिल भारतीय जाट महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कुंवर शैलराज सिंह ने चेतावनी दी कि अगर अगर हमारे समाज के सम्मान की रक्षा नहीं की गयी आगामी 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।
क्या है मामला

बता दें कि बहराइच की नानपारा तहसीलदार की पिटाई के बाद पूर्व विधायक दिलीप वर्मा ने जाट जाति पर अभद्र टिप्पणी करते हुए सीओ पर भी हमला व गाली-गलौज की थी। नानपारा तहसीलदार मधुसूदन आर्या का कहना था कि वह शुक्रवार को एसडीएम की गाड़ी से तहसील गए थे। तहसील स्थित चैंबर में वे अपना कामकाज निपटा रहे थे। इसी दौरान पूर्व विधायक अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और उनके साथ अभद्रता की। विरोध करने पर उनको थप्पड़ मार दिया। तहसीलदार की तहरीर पर पूर्व विधायक पर एससी-एसटी समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो