script

Online Satta King के ‘बेताज बादशाह’ के लिए बुरी खबर, अब High Court से ही मिलेगी रिहाई

locationआगराPublished: Aug 24, 2018 06:35:43 pm

Satta King Shyam Bohara की जमानत खारिज होने के बाद अब हाईकोर्ट का खटखटाएगा दरवाजा, आॅनलाइन सट्टा का माफिया अब जेल में ही रहेगा

online satta

shyam bohara

आगरा। नोएडा पुलिस और यूपी एसटीएफ ने जब सट्टा किंग श्याम बोहरा को आॅनलाइन सट्टा कारोबार करते हुए पकड़ा था तो चार दिन के अंदर उसकी जमानत हो गई थी। लेकिन, आगरा पुलिस द्वारा की जा रही तगड़ी पैरवी के चलते श्याम बोहरा को अभी जेल की सलाखों के पीछे ही रहना पड़ेगा। जिला जेल से उसकी जमानत की अर्जी खारिज कर दी गई। अब हाईकोर्ट से सट्टा माफिया की जमानत होगी। अभी करीब दो महीने तक सट्टा माफिया जेल में ही बिताएगा। Satta King जेल से निकलने के लिए बेचैन हैं।
ये खबर भी पढ़ सकते हैं: Satta King श्याम बोहरा पर बड़ा खुलासा, ऐसे चलाता था आॅनलाइन रैकेट

Satta King श्याम बोहरा के बेटे के बड़े क्रिकेटरों से रिश्ते
श्याम बोहरा का बेटा मुंबई से सट्टा का खेल चलाता था। उसके कई बड़े क्रिकेटरों से रिश्ते थे। फेसबुक वॉल से दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेटर के साथ उसकी फोटो की पहचान के लिए पुलिस ने काफी खोजबीन की है। वहीं श्याम बोहरा के नोएडा में जमानत के समय दी गई दो गवाहों की भी पुलिस तलाश कर रही है। आॅनलाइन सट्टा किंग वीडियो पर भी पुलिस नजर बनाए हुए हैं। शहर के उन बुकियों के नंबर सर्विलांस पर लगाए जा रहे हैं जो online satta King Videos का रैकेट चलाते हैं।
ये खबर भी पढ़ सकते हैं: online Satta King Videos- ऑनलाइन सट्टा किंग की ओर युवा खिलाडियों का बढ रहा रुझान

ये खबर भी पढ़ सकते हैं:

चेकिंग के दौरान पकड़ा गया गया था श्याम बोहरा
बता दें कि थाना छत्ता पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही थी। उसी दौरान एक एक्सयूवी कार में श्याम बोहरा आॅनलाइन सट्टा का खेल लोगों को खिला रहा था। चेकिंग के दौरान गाड़ी रुकवाई गई लेकिन, श्याम बोहरा ने गाड़ी दौड़ा दी। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर उसे दबोच लिया। जब उसकी शिनाख्त हुई तो पुलिस भी हैरान रह गई। पुलिस को श्याम बोहरा की तलाश थी। श्याम बोहरा ने कबूला था कि उसने फीफा फुटबाल विश्व कप में करोड़ों रुपये का सट्टा लोगों को खिलवाया था। एसएसपी अमित पाठक ने खुद श्याम बोहरा से कड़ी पूछताछ की थी। एसएसपी अमित पाठक ने बताया था कि श्याम बोहरा के मोबाइल फोन से पचास लोगों को ट्रेस किया गया है। सट्टा किंग का रैकेट तोड़ने में पुलिस ने उसकी पत्नी और बेटे को भी सट्टा कारोबार में शामिल किया है। पुलिस अब उसके करीबियों को पकड़ने का प्रयास कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो