scriptइस शहर से पाकिस्तान की जा रहीं फोन कॉल, खुफिया तंत्र जुटा जांच में | Agra to Pakistan Phone Call Being Investigate | Patrika News

इस शहर से पाकिस्तान की जा रहीं फोन कॉल, खुफिया तंत्र जुटा जांच में

locationआगराPublished: Feb 23, 2019 12:21:13 pm

अब तक की मिली जानाकारी के मुताबिक आगरा में करीब 20 पाकिस्तानी रह रहे हैं। खुफिया तंत्र इन पाकिस्तानियों द्वारा किए गए कॉल डिटेल की जानाकारी कर रही है।

Phone Call

इस शहर से पाकिस्तान की जा रहीं फोन कॉल, खुफिया तंत्र जुटा जांच में

आगरा। पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद जांच ऐजेंसियां देश के अंदर में भी सतर्क हैं। लगातार सुरक्षा की दृष्टि से कड़े निर्णय लिए जा रहे हैं साथ ही जांच ऐजेंसी कई पहलुओं पर जानकारी जुटा रही हैं। सबसे ज्यादा सतर्कता देश के अंदर रहे पाकिस्तानियों और कश्मीरियों को लेकर बरती जा रही है। अब तक की मिली जानाकारी के मुताबिक आगरा में करीब 20 पाकिस्तानी रह रहे हैं। खुफिया तंत्र इन पाकिस्तानियों द्वारा किए गए कॉल डिटेल की जानाकारी कर रही है।
बीते महीनों में पाकिस्तान किए गए फोन कॉल की पड़ताल की जा रही है। पता किया जा रहा है कि पाकस्तान में किसकी किससे बात हुई। सूत्रों के मुताबिक करीब महीने भर पहले भी इस तरह की पड़ताल हुई थी। उस दौरान जांच में सामने आया था पाकिस्तान को गईं फोन कॉल में सबसे ज्यादा कराची में बात की गई। हालांकि तब जांच में यह भी बात आई कि ये बातचीत यहां रह रहे लोगों द्वारा रिश्तेदारों या परिवार वालों से की गई थी।
पूर्व में सिमी के रहे सदस्यों के बारे में जानाकारी की जा रही है। पता लगाया जा रहा है पूर्व में सिमी के सदस्य रहे लोग अब क्या कर रहे हैं। अब भी उनमें से कोई सिमी के संपर्क में तो नहीं है। उनमें से किसी ने पता बदल दिया है तो नया ठिकाना क्या है?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो