scriptआगरा उत्तर विधानसभा सीट उप चुनाव: तीसरे दिन भी नहीं खुला नामांकन खाता | Agra North Constituency By Election No Nomination Filed till third Day | Patrika News

आगरा उत्तर विधानसभा सीट उप चुनाव: तीसरे दिन भी नहीं खुला नामांकन खाता

locationआगराPublished: Apr 24, 2019 05:57:15 pm

तीसरे दिन 18 दावेदार ले गये पर्चा। तीन दिन में उप चुनाव के लिए लिए जा चुके हैं 58 नामांकन पत्र।

आगरा। उत्तर विधानसभा सीट के उप चुनाव की नामांकन प्रक्रिया के तीसरे दिन भी नामांकन सीट खाली रही। इस विधानसभा उप चुनाव के लिए अब तक 58 नामांकन पत्र संभावित प्रत्याशी ले जा चुके हैं। जिनमें कांग्रेस प्रत्य़ाशी रणवीर शर्मा भी शामिल हैं।
58 नामांकन लिए जा चुके हैं

आगरा उत्तर विधानसभा सीट के उपचुनाव के नामांकन के तीसरे दिन भी एक भी नामांकन का खाता नहीं खुला। तीसरे दिन भी पर्चे लेने वालों की भीड़ रही। तीसरे दिन 18 लोगों ने नामांकन पत्र लिए जबकि मंगलवार को यानि दूसरे दिन 20 नामांकन पत्र संभावित प्रत्याशी नामांकन कक्ष से ले गये। अब तक इस विधानसभा सीट के उप चुनाव के लिए 58 नामांकन पत्र जा चुके हैं। जिनमें कांग्रेस से प्रत्याशी घोषित किए गये रणवीर शर्मा भी शामिल हैं।
29 तक होने हैं नामांकन

कांग्रेस पार्टी के नाम पर चार पर्चे लिए जा चुके हैं अभी तक भाजपा ने अपना उम्मीदवार घोषित नहीं किया है लेकिन भाजपा के नाम पर भी एक नामांकन पत्र लिया जा चुका है। रालोद भी गठबंधन का हिस्सा है लेकिन रालोद के नाम पर भी एक नामांकन पत्र लिया जा चुका है। नामांकन पत्र लेने वालों में गैर मान्यता प्राप्त दलों और निर्दलीयों की भरमार है। उत्तर विधानसभा सीट के लिए नामांकन 29 मई तक होने हैं। अभी तक सपा और भाजपा ने अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो