script

18 February Rashifal : ग्रहों की चाल में हो रहा बड़ा परिवर्तन, शिव की कृपा से बदल जाएगी इन पांच राशि वालों की किस्मत, जानिये सभी राशि का राशिफल

locationआगराPublished: Feb 18, 2019 02:28:10 pm

18 February 2019 सोमवार को ग्रहो की बदल रही चाल और भगवान शिव का आशीर्वाद इन राशियों की बदल देगा किस्मत, जानिए आज की सभी राशियों का दैनिक राशिफल ।

shiva

shiva

aries (मेष)
वरिष्‍ठ अधिका‍रियों के साथ अच्‍छा तालमेल बैठाकर रखेंगे। पति पत्‍नी के बीच मामूली नोकझोंक हो सकती है। ससुराल पक्ष के किसी कार्यक्रम में भाग लेंगे। नया वाहन क्रय करने की योजना बनेगी। यात्रा शुभ।

taurus (वृष)
विद्यार्थियों को अध्‍ययन संबंधी शुभ समाचार मिलेंगे। नवीन आय स्रोतों पर ज्‍यादा ध्‍यान रहेगा। प्रेम संबंधों में उतार चढ़ाव की स्थिति रहेगी। भूमि भवन के काम बनेंगे। निवेश न करें।


gemini (मिथुन)
काम की अधिकता सेहत पर असर डाल सकती है। आपका आध्‍यात्मिकता की ओर रुझान रहेगा। वाद विवाद से दूर रहें। बच्‍चों व पत्‍नी के साथ मनोरंजक यात्रा हो सकती है।

cancer (कर्क)
आत्‍मविश्‍वास व मनोबल में बढ़ोतरी होगी। किसी रिश्‍तेदार से संबंधित कोई शुभ समाचार मिलेगा। किसी कार्य में सहयोगियों की मदद करेंगे। व्‍यापार में साझेदारी से लाभ होगा। धर्म कर्म के प्रति आस्‍था बढ़ेगी।

leo (सिंह)
विश्‍वास व अंधविश्‍वास में फर्क को समझें। कार्यस्‍थल पर स्थिति सामान्‍य रहेगी। पति पत्‍नी एक दूसरे की भावनाओं को समझेंगे। आय के स्रोतों में बढ़ोतरी होगी। ईश्‍वर भक्ति में मन लगेगा।


virgo (कन्या)
गुप्‍त शत्रु सक्रिय होंगे। क्रय विक्रय संबंधी कार्यों में व्‍यस्‍तता बढ़ेगी। मित्रों के साथ आमोद प्रमोद में समय बीतेगा। नए वस्‍त्र, आभूषण क्रय कर सकते हैं। भाई बहन के बीच प्रेम बढ़ेगा। सेहत उत्‍तम।

libra (तुला)
युवा वर्ग बुरी संगत से दूर रहें। कार्यों में बाधाएं आ सकती हैं। सेहत के प्रति लापरवाही न बरतें। व्‍यापार में अच्‍छा मुनाफा होने की संभावना है। कोर्ट कचहरी के कामों में सावधानी रखें।

Scorpio (वृश्चिक)
घर परिवार में थोड़ी चिंता व तनाव की स्थिति रहेगी। आय के स्रोतों में बढ़ोतरी होगी। बुजुर्गों के स्‍वास्‍थ्‍य की चिंता हो सकती है। व्‍यापार में प्रतिस्‍पर्धा बढ़ेगी। मित्रों के साथ घूमने जा सकते हैं। सेहत का ध्‍यान रखें।

sagittarius (धनु)
सरकारी कर्मचारियों के लिए अनुकूल समय रहेगा। मित्रों का अपेक्षित सहयोग मिलेगा। परिवार में किसी मांग‍लिक कार्यक्रम की रुपरेखा बन सकती है। दांपत्‍य जीवन मधुर रहेगा। कार्यक्षेत्र में स्थितियां मनोनुकूल रहेंगी।


Capricorn (मकर)
वाहन के रखरखाव पर व्‍यय हो सकता है। आपकी आलोचना हो सकती है। गुप्‍त शत्रु सक्रिय होंगे। परिजनों का पूर्ण सहयोग मिलेगा। संतान आपकी आज्ञा में रहेगी। निवेश सोच समझकर करें।
Aquarius (कुंभ)
संतान के करियर, विवाह, अध्‍ययन से संबंधित शुभ समाचार मिलेंगे। व्‍यावसायिक प्रतिस्‍पर्धियों से आप खुद को आगे पाएंगे। माता के स्‍वास्‍थ्‍य का विशेष ध्‍यान रखें। मित्रों के साथ घूमने जा सकते हैं।

pisces (मीन)
पति पत्‍नी में तनाव रहेगा। संतान के अध्‍ययन के परिणाम संतोषजनक रहेंगे। खांसी, बुखार, सिरदर्द जैसी तकलीफ हो सकती है। संतान आपकी अाज्ञा में रहेगी। किसी महिला मित्र का सहयोग मिलेगा।

प्रस्तुतिः आचार्य उमेश वर्मा
संजय प्लेस, आगरा
मोबइलः 9219615700

ट्रेंडिंग वीडियो