scriptपुलिस ने पकड़े संदिग्ध, जाने क्यों? | Police caught suspected people, why? | Patrika News
अगार मालवा

पुलिस ने पकड़े संदिग्ध, जाने क्यों?

कुछ माह पहले आगर जिले के सुसनेर में साधु के वेश में युवक को उठा ले जाने वाले लोग पकड़ाए थे। इसके बाद से ही आगर, शाजापुर जिले में सोशल मीडिया पर लगातार बच्चों को उठाने वाले गिरोह के सक्रिय रहने की बात सामने आ रही है।

अगार मालवाAug 01, 2017 / 11:54 pm

ऋषि शर्मा

Police caught suspected people, why?

Police caught suspected people, why?

शाजापुर. कुछ माह पहले आगर जिले के सुसनेर में साधु के वेश में युवक को उठा ले जाने वाले लोग पकड़ाए थे। इसके बाद से ही आगर, शाजापुर जिले में सोशल मीडिया पर लगातार बच्चों को उठाने वाले गिरोह के सक्रिय रहने की बात सामने आ रही है। इधर पुलिस सोशल मीडिया पर निगाह जमाए हुए है। मंगलवार को पुलिस ने शहर में साधु के वेश में और अन्य संदिग्ध अवस्था में दिख रहे लोगों को पूछताछ के लिए थाने बुलाया।
मंगलवार दोपहर 1 बजे सुनेरा पुलिस के पास सूचना आई कि पनवाड़ी में एक व्यक्ति को पकड़ लिया है जो बच्चा चुराने आया था। इस पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और संदिग्ध को लेकर थाने ले आई। पूछताछ की तो उसने बताया कि वह भिक्षा मांगकर पेट भरता है। पनवाड़ी में वह लोगों के पास खाने के लिए मांगने आया था, लेकिन उसकी बात सुने बिना ही लोगों ने उसे पकड़ लिया। उसने बताया वह मक्सी का रहने वाला है और मक्सी पुलिस के पास उसकी जानकारी है।
इसके बाद पुलिस ने उसे छोड़ दिया। लालघाटी पुलिस भी शाम को आदित्य नगर से कुछ साधुओं को पूछताछ के लिए थाने लाई। सख्ती से पूछताछ की गई तो इन्होंने बताया वे लोग तो धर्म का प्रचार करने वाले हैं और किसी भी गिरोह या बच्चा चोर से वास्ता नहीं है। इसके बाद पुलिस ने उन लोगों को छोड़ दिया।

Hindi News/ Agar Malwa / पुलिस ने पकड़े संदिग्ध, जाने क्यों?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो