सूडान: सड़क दुर्घटना में 16 की मौत, सामने से आ रही यात्री बस की टक्कर से हुआ हादसा

खार्तूम। सूडान के उत्तरी दार्फूर प्रांत में सोमवार को भयानक सड़क दुर्घटना की खबर आई थी। इस सड़क दुर्घटना में 16 लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि , 'यह दुर्घटना उत्तरी दार्फूर शहर के राजधानी अल फेशर के पूर्व में वेस्टर्न साल्वेशन सड़क पर हुई। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त एक छोटा वाहन विपरीत दिशा से आ रही एक यात्री बस से टकरा गया।'

सूडान में सड़क दुर्घटनाओं में लोगों की मृत्यु दर सबसे अधिक

आपको बता दें कि सूडान उन देशों में शामिल है, जहां सड़क दुर्घटनाओं में लोगों की मृत्यु दर सबसे ज्यादा है। वहां लापरवाही से वाहन चलाने, खराब सड़क व यातायात प्रणाली की वजह से लोग सड़क दुर्घटना का शिकार होते हैं।

सड़क दुर्घटनाओं को कम करने की दिशा में काम कर रहा है गृह मंत्रालय

सूडान के गृह मंत्री ने हाल ही में कहा था कि उनका मंत्रालय सड़क दुर्घटनाओं को कम करने की दिशा में काम कर रहा है। इस अभियान के अंतर्गत देश के राजमार्गो पर वाहनों की गति पर नजर रखने के लिए रडार लगाए जा रहे हैं।

Web Title "16 killed in a road accident in sudan"

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।