scriptचीन में भीषण सड़क हादसा, हवा में उड़े लोगों के चीथड़े  | Horrific road accident in China, 9 killed | Patrika News
विदेश

चीन में भीषण सड़क हादसा, हवा में उड़े लोगों के चीथड़े 

इस दर्दनाक और रूह कंपा देने वाले हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। ट्रक ड्राइवर गंभीर रूप से घायल है जबकि वैन के चालक की मौत हो गई है।

नई दिल्लीMay 09, 2024 / 12:52 pm

Jyoti Sharma

Horrific road accident in China, 9 killed

Horrific road accident in China, 9 killed

चीन (China) के निंगशिया हुई स्वायत्तशासी में तड़के एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक ट्रक और सवारियों से भरी वैन के बीच इतनी जोरदार टक्कर हो गई कि लोगों के चिथड़े हवा में उड़ते हुए दिखाई दिए। इस दर्दनाक (Road Accident) और रूह कंपा देने वाले हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। पुलिस का कहना है कि ये वारदात किंगटोंगक्सिया शहर में नेशनल हाईवे पर सुबह लगभग 7:40 बजे हुई।

बेहद भयानक था नज़ारा

चीनी समाचार एजेंसी ने स्थानीय पब्लिक सिक्योरिटी डिपार्टमेंट के हवाले से बताया कि जब ये हादसा हुआ तो सड़क पर शव बिखरे पड़े थे, जगह-जगह लोगों के चीथड़े पड़े हुए थे, सड़क खून से सनी हुई थी। इस भयावह एक्सीडेंट की सूचना जब पुलिस को दी गई तो मौके पर पहुंच कर पुलिस ने बचाव कर्मियों के साथ शवों को उठवाया और घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। 

वैन ड्राइवर की मौत, ट्रक चालक घायल

पुलिस का कहना है कि इस भीषण हादसे की जांच की जा रही है। मीडिया को बताते हुए एक अधिकारी ने कहा कि जिन लोगों की मौत हुई है उनमें वैन का ड्राइवर भी शामिल है। वहीं ट्रक चालक जिंदा है लेकिन गंभीर रूप से घायल है उसका स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

Hindi News/ world / चीन में भीषण सड़क हादसा, हवा में उड़े लोगों के चीथड़े 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो