scriptGoldy Brar: जिंदा है गोल्डी बराड़! अमेरिकी पुलिस ने किया खुलासा, किसकी हुई मौत?  | Goldy Brar is alive, American police told the truth | Patrika News
विदेश

Goldy Brar: जिंदा है गोल्डी बराड़! अमेरिकी पुलिस ने किया खुलासा, किसकी हुई मौत? 

Goldy Brar: अमेरिकी पुलिस का कहना है कि जो शख्स मारा गया है वो गोल्डी का साथी 37 साल का जेवियर गैल्डनी है। मरने वाला गोल्डी बराड़ ही है इसकी पुष्टि अभी तक तक नहीं हुई है।

नई दिल्लीMay 02, 2024 / 09:36 am

Jyoti Sharma

Goldy Brar

Goldy Brar is alive, American police told the truth

कुख्यात गैंगस्टर और आतंकी गोल्डी बराड़ मरा (Goldy Brar) नहीं है, वो जिंदा है। ऐसा अमेरिकी पुलिस का कहना है। गोल्डी बराड़ की कैलिफोर्निया में मौत की खबरों का खंडन करते हुए देर रात अमेरिकी पुलिस ने बयान जारी किया और कहा कि फ्रेस्नो में फेयरमोंट और होल्ट एवेन्यू में झगड़े के बाद दो लोगों को गोली मार दी गई। उनमें से एक की बाद में अस्पताल में मौत हो गई थी लेकिन मरने वाला गोल्डी बराड़ ही है इसकी पुष्टी अभी तक तक नहीं हुई है। 

गोल्डी (Glody Brar) की मरने की खबर झूठी

फ्रेस्नो पुलिस विभाग ने कहा है कि ये खबरें झूठी हैं। लेफ्टिनेंट विलियम जे. डूली ने कहा कि ये रिपोर्ट्स (Glody Brar Death) गलत सूचना पर आधारित हैं। सोशल मीडिया और ऑनलाइन समाचार एजेंसियों पर फैलाई जा रही गलत सूचना के चलते हमने कई बार इस मामले में जांच की है। हमें यकीन नहीं है कि ये अफवाह किसने शुरू की लेकिन इसने जोर पकड़ लिया और जंगल की आग की तरह फैल गई। लेकिन फिर भी ये सच है कि मरने वाला गोल्डी बराड़ नहीं है। पुलिस का कहना है कि जो शख्स मारा गया है वो गोल्डी का साथी 37 साल का जेवियर गैल्डनी है। 

गैंगस्टर अर्श दल्ला और लकभीर ने ली हमले की जिम्मेदारी

बता दें कि गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) के प्रतिद्वंदियों और गैंगस्टर और आतंकी अर्श डल्ला और लखबीर सिंह लांडा ने इस हमले की साजिश रचने की जिम्मेदारी ली है और गोलीबारी के पीछे दुश्मनी का आरोप लगाया है। हालाँकि, इन आरोपों को लेकर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) या किसी दूसरे गैंगस्टर की तरफ से कोई प्रतिक्रिया अभी नहीं आई है। 

सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मुख्य साजिशकर्ता

गोल्डी बराड़ का नाम तब ज्यादा उछला जब 29 मई 2022 में पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की मानसा के जवाहर के गांव में हत्या कर दी गई थी। शुरूआत में इस हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस गिरोह ने ली थी लेकिन बाद में, गोल्डी बरार ने एक टीवी इंटरव्यू में कहा था कि उसने ही मूसेवाला की हत्या करवाई है। 

Home / world / Goldy Brar: जिंदा है गोल्डी बराड़! अमेरिकी पुलिस ने किया खुलासा, किसकी हुई मौत? 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो