scriptक्या विवादों का सीरियल बन चुका है TMKOC? शो से जुड़े ये 7 मामले इसी तरफ करते हैं इशारा | Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Controversy Gurucharan Singh Sodhi | Patrika News
TV न्यूज

क्या विवादों का सीरियल बन चुका है TMKOC? शो से जुड़े ये 7 मामले इसी तरफ करते हैं इशारा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Controversy: पॉपुलर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ एक बार फिर से चर्चा में हैं। मगर इस बार वजह शो से जुड़े एक एक्टर के गायब होने का मामला है। ये सीरियल कई बार विवादों में रहा है।

मुंबईApr 27, 2024 / 05:08 pm

Jaiprakash Gupta

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Controversy
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Controversy: पॉपुलर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ एक बार फिर से चर्चा में हैं। मगर इस बार वजह शो से जुड़े एक एक्टर के गायब होने का मामला है। ये सीरियल कई बार विवादों में रहा है।
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

चलिए जानते हैं कब-कब TMKOC शो विवादों में रहा। खासकर शो से जुड़े कलाकारों से जुड़ी परेशानियां जो अक्सर मीडिया से लेकर लोगों तक का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रही।

यह भी पढ़ें TMKOC के गुरुचरण सिंह सोढ़ी का मिसिंग होने से पहले ऐसा था हाल, छोड़ दिया था खाना-पीना

1. मोनिका भदौरिया (Monika Bhadoriya)

शो में बावरी की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस मोनिका भदौरिया ने शो मेकर्स के बुरे बर्ताव की शिकायत की थी। उन्होंने शो के निर्माता असित मोदी पर बकाया नहीं देने और मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया। भदौरिया ने कहा कि उन्हें निर्माता द्वारा इस हद तक प्रताड़ित किया गया कि उन्हें आत्महत्या करने का मन हुआ।

2. शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha)


तारक मेहता का किरदार निभाने के लिए प्रसिद्ध एक्टर शैलेश लोढ़ा ने अप्रैल 2022 में शो छोड़ दिया। एक्टर शुरुआत से ही शो का हिस्सा थे, लेकिन समय के साथ असित मोदी के साथ उनके रिश्ते में खटास आ गई। शैलेश ने 2022 में ‘गुड नाइट इंडिया’ नामक एक स्टैंड-अप शो के दौरान एक घटना का हवाला देते हुए असित पर उनके प्रति अनुचित व्यवहार का आरोप लगाया।
यह भी पढ़ें जब मीडिया पर भड़क गई थीं Kangana Ranaut, वायरल हुआ झगड़े का पुराना वीडियो

शैलेश ने बकाए का भुगतान न करने के लिए असित के खिलाफ मुकदमा दायर किया और शो के निर्माताओं द्वारा इस मुद्दे को हल करने में विफल रहने के बाद नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल (एनसीएलटी) से हस्तक्षेप की मांग की।

3. जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (Jennifer Mistry Bansiwal)

रोशन के किरदार के लिए मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने शो के निर्माता असित मोदी पर गंभीर आरोप लगाए। जेनिफर ने असित मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया और कहा कि शो का माहौल पुरुष प्रधानता को बढ़ावा देता है, जिस वजह से उन्हें इससे हटना पड़ा।
यह भी पढ़ें ट्रांसपेरेंट ड्रेस में ईशा गुप्ता ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार, 36 सेकंड का वीडियो वायरल

इसके बाद, उन्होंने कथित यौन उत्पीड़न के लिए असित मोदी, शो के प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी और कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज के खिलाफ शिकायत दर्ज की। कथित तौर पर उन पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

4. कवि कुमार आजाद (Kavi Kumar Azad)

डॉक्टर हाथी के किरदार के लिए मशहूर अभिनेता कवि कुमार आजाद का जुलाई 2018 में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। आजाद इस शो से नौ साल तक जुड़े रहे थे। निधन से पहले उन्हें स्वास्थ्य संबंधी जटिलताओं के कारण मुंबई के मीरा रोड इलाके में वॉकहार्ट अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

5. गुरुचरण सिंह सोढ़ी(Gurucharan Singh Sodhi)

Gurucharan Singh Sodhi
एक्टर गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल से मिसिंग हैं। वो शो में रौशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाते थे। गुरुचरण सिंह के गुमशुदगी की खबर सुनकर उनके फैंस हैरान परेशान हैं। एक्टर की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो चार दिन से उनकी किसी को भी कोई खबर नहीं है।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

6. नेहा मेहता (Neha Mehta)

एक्ट्रेस नेहा मेहता ने ये शो 2020 में छोड़ दिया था। वो शो से करीब एक दशक तक जुड़ी थीं। सीरियल में वो नेहा तारक मेहता के रोल में दिखाई देती थीं। उन्होंने पेमेंट के इश्यू का हवाला देते हुए शो को छोड़ दिया था।

7. प्रिया आहूजा (Priya Ahuja)

एक्ट्रेस प्रिया आहूजा शो में रिटा रिपोर्टर के रोल में दिखाई देती थीं। उन्होंने शो के मेकर्स पर मेंटल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। उनके अनुसार, शादी के बाद उनके रोल को छोटा कर दिया गया और बाद में उन्हें शो को ही छोड़ना पड़ा।

Home / Entertainment / TV News / क्या विवादों का सीरियल बन चुका है TMKOC? शो से जुड़े ये 7 मामले इसी तरफ करते हैं इशारा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो