scriptशिव ठाकरे-डेजी शाह की जल्द होगी शादी! एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी | Shiv Thakare will marriage with daisy Shah salman khan actress reveals truth | Patrika News
TV न्यूज

शिव ठाकरे-डेजी शाह की जल्द होगी शादी! एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

हाल ही में सलमान खान की हीरोइन डेजी शाह से एक इंटरव्यू में शिव ठाकरे के साथ शादी को लेकर एक सवाल किया गया। इस पर एक्ट्रेस ने शिव ठाकरे संग अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की और अपनी शादी से जुड़े सवाल का भी जवाब दिया।

मुंबईApr 30, 2024 / 10:45 am

Gausiya Bano

Shiv Thakare Daisy Shah marriage soon

बिग बॉस फेम शिव ठाकरे और डेजी शाह

बिग बॉस फेम शिव ठाकरे और सलमान खान की हीरोइन डेजी शाह के बारे में कहा जाता है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। फैंस को उनकी जोड़ी काफी पसंद है और वो अक्सर उनके पोस्ट पर शादी से जुड़े सवाल करते रहते हैं। हाल ही में डेजी शाह से एक इंटरव्यू में भी शिव ठाकरे के साथ शादी को लेकर सवाल किया गया, जिस पर उन्होंने खुलकर बात की।

डेजी शाह ने शिव ठाकरे के बारे में क्या कहा?

इंटरव्यू में पूछे गए सवाल पर डेजी शाह ने कहा, “दोस्तों से कब शादी करने लगे लोग।” इस पर पत्रकार ने कहा कि करण जौहर की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में कहा गया है कि दोस्ती प्यार है और प्यार दोस्ती है। इस पर डेजी ने हंसते हुए कहा, “जो मूवी है, वो मूवी तक ही रखो। रियल लाइफ में मत लेकर आओ।”

यह भी पढ़ें

रेडियो में आवाज देने वाली बनीं बॉलीवुड स्टार, निभाए ‘मां’ के किरदार पर आखिरी समय में किसी ने नहीं दिया साथ


रोहित शेट्टी के शो में गहरा हुआ था शिव और डेजी का बॉन्ड

शिव ठाकरे और डेजी शाह को आखिरी बार रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में देखा गया था। उस समय ही दोनों के बीच गहरा बॉन्ड बन गया था। शो के बाद भी शिव और डेजी को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया। दोनों को साथ देखकर लोग कयास लगाने लगे थे कि शिव और डेजी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने हमेशा एक-दूसरे को अच्छा दोस्त ही बताया है, लेकिन फैंस को दोनों की जोड़ी बहुत पसंद आती है।

Home / Entertainment / TV News / शिव ठाकरे-डेजी शाह की जल्द होगी शादी! एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो