scriptPushpa 2: ‘पुष्पा 2’ ने रचा इतिहास, इस वीडियो को बार-बार देख रहे लोग | Pushpa 2 this video people watch repeat mode before release create history 50 million views | Patrika News
टॉलीवुड

Pushpa 2: ‘पुष्पा 2’ ने रचा इतिहास, इस वीडियो को बार-बार देख रहे लोग

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2’ ने रिलीज से पहले भी कमाल कर दिखाया है। फिल्म के इस सीन को सबसे ज्यादा देखा जा रहा है। फैंस रिपीट पर लगातार इसे देख रहे हैं।

मुंबईMay 06, 2024 / 02:44 pm

Priyanka Dagar

'पुष्पा 2' ने रिलीज से पहले रचा इतिहास

‘पुष्पा 2’ ने रिलीज से पहले रचा इतिहास

Pushpa 2 Movie: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ ने रिलीज से पहले ही अनोखा रिकॉर्ड बना लिया है। फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर आने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म से जुड़ी हर अपडेट के लिए वह काफी एक्साइडेट दिखाई दे रहे हैं। फिल्म 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी। इससे पहले फिल्म से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जिसे दर्शक बार-बार देख रहे हैं और उसपर मिलियन व्यूज भी आ चुके हैं।  

‘पुष्पा 2’ के इस वीडियो को बार-बार देख रहे लोग (Pushpa 2 Movie)

‘पुष्पा 2’ के मेकर्स ने हाल ही में एक गाना ‘पुष्पा पुष्पा’ रिलीज किया था। इस गाने को 6 भाषाओं में लाया गया है। अब ये सॉन्ग फैंस के बीच बवाल काट रहा है। ‘पुष्पा-पुष्पा’ गाने के वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। कुछ समय में ही ये गाना 50 मिलियन व्यूज तक पहुंचने वाला सबसे तेज गाना बन गया है। 
यह भी पढ़ें

‘पंचायत 3’: खत्म हुआ इंतजार, रिलीज से पहले ही लीक हुई ‘पंचायत 4’ की कहानी!

‘पुष्पा 2’ के गानें को अब तक 5 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 1 मई को रिलीज हुए इस गाने पर अब तक करीब सौ हजार रील्स बन चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर भी ‘पुष्पा पुष्पा’ ट्रेंड कर रहा है। बता दें, मेकर्स फिल्म के दूसरे गाने को भी जल्द ही रिलीज करने वाले हैं। ‘पुष्पा 2’ का दूसरा गाना जून के पहले हफ्ते में रिलीज किया जाएगा।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / Pushpa 2: ‘पुष्पा 2’ ने रचा इतिहास, इस वीडियो को बार-बार देख रहे लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो