scriptनई नवेली बेगम को लगता था वो बेवफाई कर रहा है, शौहर को आया गुस्सा, दबाया मुंह और नाक और कर दिया ये काम | Husband murdered wife to press throat | Patrika News
सुरजपुर

नई नवेली बेगम को लगता था वो बेवफाई कर रहा है, शौहर को आया गुस्सा, दबाया मुंह और नाक और कर दिया ये काम

0 ससुराल में फोन कर बताया कि सीने व पेट में दर्द का इलाज कराने जाते समय रास्ते में हो गई मौत, गले पर चोट के निशान देख मृतिका के परिजन ने हत्या की जताई थी आशंका

सुरजपुरMay 09, 2024 / 11:19 am

rampravesh vishwakarma

Husband arrested
भैयाथान. नवविवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत मामले में पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया है। महिला की हत्या उसके पति ने ही की थी और उसके मायके में झूठ बोला था कि पेट व सीने में दर्द का इलाज कराने जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई है। मृतका के परिजन जब अस्पताल पहुंचे तो उन्होंने उसके गले पर चोट के निशान देख हत्या का आरोप लगाया था। डॉक्टरों के शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में भी हत्या की बात सामने आई। जब पुलिस ने उसके पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने गला घोंटकर हत्या की बात स्वीकार कर ली। उसने बताया कि पत्नी उसके चरित्र पर शक करती थी।

सूरजपुर जिले के झिलमिली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम करौंदामुड़ा निवासी मुजिबुर्र रहमान 31 वर्ष की शादी नाशिबुन्निशा नामक 21 वर्षीय युवती से हुई थी। मंगलवार को उसने थाने में सूचना दी कि सीने व पेट में दर्द की शिकायत पर वह पत्नी को बैकुंठपुर इलाज के लिए ले जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई।
इस बात की खबर जब मायके वालों को लगी तो उन्होंने मारपीट कर हत्या की आशंका जताई थी। इसके बाद पुलिस ने शव का परीक्षण किया तो गले में चोट के निशान दिखाई दिए। फिर पुलिस ने भैयाथान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में 2 डॉक्टरों की टीम से शव का पीएम कराया। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में डॉक्टरों ने हत्या की पुष्टि की।
इसके बाद पुलिस ने रात में ही उसके पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु की तो उसने गला दबाकर हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने पति के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर बुधवार को उसे जेल भेज दिया।
कार्रवाई में थाना प्रभारी फर्दीनंद कूजुर, एएसआई लवकुश राजवाडे, पास्कल लकडा, प्रधान आरक्षक महेन्द्र यादव ,महिला प्रधान आरक्षक चन्द्रकांत मुजनी, आरक्षक वसीम राजा व चंन्द्रदेव मरावी शामिल रहे।

यह भी पढ़ें
मां-बेटे की संदिग्ध हालत में फांसी पर लटकी मिली लाश, इलाज के नाम पर निकली थी महिला, जबकि बेटा गया था नानी के घर

दूसरी लड़कियों से बातचीत का था शक

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह पोल्ट्री फार्म का काम करता है तथा उसके मोबाइबल पर ग्राहकों के फोन आते रहते थे। इस पर पत्नी यह कहती थी कि किसी लडक़ी से बात करते हो। वह उसके चरित्र पर शक कर विवाद करती थी। उसने बताया कि 6 मई को उसके मोबाइल पर किसी लडक़ी का स्टेटस होने की बात पर विवाद करने लगी। उसने खाना खाना भी छोड़ दिया था।
यह भी पढ़ें
Breaking News: युवक ने वोटिंग करते बनाया वीडियो और सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गला दबाकर मार डाला

आरोपी ने बताया कि घटना दिवस की रात वह पत्नी से खाना खाने की बात कही तो वह फिर विवाद करने लगी। इससे गुस्से में उसने दुपट्टे से उसका नाक और मुंह दबा दिया तो वह पलंग से नीचे गिर गई।
सिर में चोट लगने से वह बेहोश हो गई। इसके बाद उसने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। फिर शव को दूसरे कमरे में जाकर रख दिया। यही नहीं, उसने फोन कर ससुराल में बताया कि सीने व पेट में दर्द हो रहा है।

कोतवाली के सामने शव रखकर प्रदर्शन

आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मृतका के परिजनों ने मंगलवार की रात सूरजपुर कोतवाली के सामने शव रखकर प्रदर्शन किया था। मृतिका के परिजनों का आरोप था कि उनकी बेटी की साजिश के तहत हत्या की गई है। मामले में झिलमिली पुलिस द्वारा जब आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कही गई तो परिजन शव को घर ले गए थे।

Hindi News/ Surajpur / नई नवेली बेगम को लगता था वो बेवफाई कर रहा है, शौहर को आया गुस्सा, दबाया मुंह और नाक और कर दिया ये काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो