scriptCG Accident: दो बाइकों की आमने-सामने भीषण टक्कर में एक की मौत, दूसरा घायल | CG Accident: One killed, another injured in a horrific head-on collision between two bikes | Patrika News
रायगढ़

CG Accident: दो बाइकों की आमने-सामने भीषण टक्कर में एक की मौत, दूसरा घायल

CG Road Accident: मृतक के भाई की रिपोर्ट की रिपोर्ट पर छाल पुलिस ने दूसरे बाइक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

रायगढ़Apr 27, 2024 / 04:18 pm

Shrishti Singh

Raigarh Chhattisgarh bike accident

Raigarh Accident News: बीती रात दो बाइक आमने-सामने टकरा गई, जिससे बाईक सवार एक युवक की मौत हो गई, तो वहीं एक अन्य घायल हो गया है। मृतक के भाई की रिपोर्ट की रिपोर्ट पर छाल पुलिस ने दूसरे बाइक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

यह भी पढ़ें

मेरी तबियत ठीक नहीं है मैं अस्पताल जा रही हूं… कहकर घर से निकली कोल कर्मी की पत्नी की इस हालत में मिली लाश, मची खलबली

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार ग्राम रायपारा निवासी अनवर राठिया ने छाल थाना में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि वह खेती किसानी का काम करता है। बीती रात उसका भाई अनिल राठिया अपने मोटर सायकल क्र. सीजी-13 ए.जेड. 2126 में अपने दोस्त दीपक बैगा के साथ छाल से नावापारा के रूखमण राठिया के यहां शादी में शामिल होने जा रहे रहे थे। इस दौरान रात करीबन 1.30 बजे जब बाईक सवार दोनों युवक ग्राम नावापारा एसईसीएल रोड में तालाब के पास पहुंचे ही थे कि नवापारा की ओर से आ रही शोल्ड मोटर सायकल के चालक भरत राठिया ने तेज एवं लापरवाही पूर्वक बाइक चलाते हुए अनिल की बाइक को जोरदार टक्कर मार दिया।

यह भी पढ़ें

CG Crime: बिना ताला तोड़े दुकान से 50 क्विंटल चावल गायब, कौन हैं ये शातिर चोर, पुलिस भी हैरान

जिससे अनिल राठिया के सीना, सिर में गंभीर चोट आने से बेहोश हो गया था, साथ ही मोटर सायकल के पीछे बैठा दीपक बैगा के बांया पैर के घुटना में भी गंभीर चोट आया है तथा उनकी मोटर सायकल बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं घटना के बाद दीपक बैगा ने डायल 112 वाहन को सूचना दिया, जिससे दोनों घायलों को छाल अस्पताल ले जाया गया। इस दौरान ड्यूटी पर तैनात डाक्टरों ने प्रारंभिक जांच में ही अनिल राठिया को मृत घोषित कर दिया। वहीं दीपक का अस्पताल में उपचार चल रहा है। ऐसे में शुक्रवार को मृतक के भाई की रिपोर्ट पर छाल पुलिस ने सोल्ड बाइल चालक भरत राठिया के खिलाफ अपराध दर्ज करते हुए जांच में ले लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो