scriptIPL इतिहास की सबसे शर्मनाक घटना, 0 पर आउट हुआ ये दिग्गज तो टीम के मालिक ने जड़ दिया तमाचा | ipl 2024 ross taylor slapped by ipl team owner after getting out on 0 kl rahul sanjiv goenka news | Patrika News
खेल

IPL इतिहास की सबसे शर्मनाक घटना, 0 पर आउट हुआ ये दिग्गज तो टीम के मालिक ने जड़ दिया तमाचा

KL Rahul को डांटते हुए संजीव गोयनका की फोटोज आज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं लेकिन आईपीएल मालिक ने एक बार क्रिकेटर को खराब प्रदर्शन के बाद थप्पड़ जड़ दिए थे।

नई दिल्लीMay 09, 2024 / 07:46 pm

Vivek Kumar Singh

Ross Taylor Slapped By RR Owner
IPL Controversy: इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में शायद ही किसी मालिक ने सरेआम अपने कप्तान के साथ बदसलुकी की है या उन्हें सबके सामने डाटा है। लेकिन बुधवार को क्रिकेट के मैदान पर ऐसी घटना घटी, जिसे देख हर खेलप्रेमी आहत है। फ्रेंचाइजी क्रिकेट पर सवाल उठने लगे हैं। खेल भावना को लेकर भी कई सवाल पूछे जा रहे हैं। सवाल सही भी है कि क्या खराब प्रदर्शन के लिए कप्तान या किसी भी खिलाड़ी को सरेआम डांटना या उसपर चिल्लाना सही है। क्या टीम मालिकों के लिए कोई कोड ऑफ कंडक्ट नहीं होना चाहिए।
संजीव गोयनका ने तो सिर्फ केएल राहुल को मैदान पर डाटा था लेकिन न्यूजीलैंड के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज रॉस टेलर ने अपनी आत्म कथा ब्लैक एंड व्हाइट में खुलासा किया था कि उनके खराब प्रदर्शन के बाद टीम के मालिक ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था। टेलर के मुताबिक उस शख्स ने उनके चेहरे पर तीन चार बार धीरे-धीरे ही सही लेकिन थप्पड़ जड़ दिए थे। उन्हें सामने वाले का व्यवहार काफी बुरा लगा था। कीवी बल्लेबाज ने यह भी बताया कि थप्पड़ जड़ते वक्त वह शख्स बुरी तरह से हंस भी रहा था।

RR के मालिक ने टेलर को मारा था थप्पड़

न्यूजीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज ने लिखा कि वह 2011 की बात है और राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा थे। पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में वह लक्ष्य का पीछा करते हुए बिना रन बनाए पवेलियन लौट गए थे। उस मैच में राजस्थान रॉयल्स को पंजाब किंग्स ने हरा दिया था। मैच के बाद राजस्थान रॉयल्स के मालिकों में से एक ने उनसे कहा कि रॉस हम आपको 0 पर आउट होने के लिए मिलियन डॉलर नहीं देते हैं और तभी उसने उनके गाल पर धीरे धीरे 3-4 बार मारते हुए हाथ लगाया।

Hindi News/ Sports / IPL इतिहास की सबसे शर्मनाक घटना, 0 पर आउट हुआ ये दिग्गज तो टीम के मालिक ने जड़ दिया तमाचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो