scriptशौहर बना रहा हलाला का दबाव, पहले तीन तलाक देकर घर से निकाला | Patrika News
सीतापुर

शौहर बना रहा हलाला का दबाव, पहले तीन तलाक देकर घर से निकाला

UP News: सीतापुर में एक पति ने बीवी को तीन तलाक दे दिया। अब वह हलाला करने का दबाव डाल रहा है। पुलिस ने 4 के खिलाफ केस दर्ज किया है।

सीतापुरMay 09, 2024 / 12:49 pm

Aman Pandey

sitapur
UP News: उत्तर प्रदेश में सीतापुर के सिधौली थाना क्षेत्र से तीन तलाक का मामला सामने आया है। यहां एक शराबी पति ने शादी के 18 साल बाद पत्नी को तीन तलाक देकर रिश्ता तोड़ दिया। उसके साथ मारपीट की और उसे घर से निकाल दिया।
फिर उसके मायके जाकर अभद्रता करने के साथ ही उस पर हलाला का दबाव भी बना रहा है। जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर इंसाफ की गुहार लगाई है। हालांकि, पुलिस ने पति समेत चार लोगों पर केस दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से दूर है। पूरा मामला सिधौली कोतवाली क्षेत्र के गढ़ी रामदाना का है।

18 साल पहले हुई थी शादी

18 साल पहले सूफिया की शादी गढ़ी रामदाना निवासी अतीक पुत्र शाकिर के साथ हुई थी। सूफिया का आरोप है कि अतीक एक शराबी व्यक्ति है। वह शराब के नशे में अक्सर उसके साथ मारपीट करता था। इतना ही नही अतीक ने शराब की लत के चलते धीरे-धीरे सूफिया के सारे जेवरात भी बेच डाले।
जिसका विरोध करने पर उसे पिटाई ही मिलती थी। बीते एक मई को अतीक ने शराब के नशे में पहले तो सूफिया को पीटा, फिर तलाक…तलाक…तलाक… बोलकर उसे घर से निकाल दिया।इसके बाद वह अपने मायके रमदाना में आकर रहने लगी। आरोप है कि अतीक अपने साथी हसीन, हारून व नफीस के साथ रात लगभग 11 बजे लाठी-डंडे लेकर पहुंच गया। जहां पहले तो सूफिया की पिटाई की फिर उस पर जबरन हलाला का दबाव बनाया।

शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं

सूफिया का आरोप है कि उसने इसकी शिकायत तत्काल 112 पर भी की थी। लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। वहीं आरोपी भी किसी से शिकायत न करने के लिए धमका कर चले गए। इतना ही नहीं शिकायत कर फर्जी मुकदमे में फंसाने और जान से मारने तक कि भी धमकी दे डाली।
यह भी पढ़ें

चार वन दरोगा समेत 10 कर्मचारी सस्पेंड, लोकसभा चुनाव के बीच उत्तराखंड सरकार की बड़ी कार्रवाई

जिसके बाद पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देकर इंसाफ की गुहार लगाई। पुलिस ने पति अतीक समेत 4 नामजद लोगों पर धारा 498-ए, 452, 323, 504, 506, 3, 4 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू की। वहीं आरोपी अभी भी पुलिस पकड़ से दूर हैं।

Hindi News/ Sitapur / शौहर बना रहा हलाला का दबाव, पहले तीन तलाक देकर घर से निकाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो