scriptअस्पताल में चार घंटे लावारिस पड़ा रहा महिला का शव | body of the woman who was discharged for four hours in the hospital | Patrika News
रीवा

अस्पताल में चार घंटे लावारिस पड़ा रहा महिला का शव

सोमवार की दोपहर करीब एक बजे महिला की मौत हो गई। इसके बाद उसका पति गायब हो गया, जिससे चार घंटे तक महिला का शव अस्पताल में ही पड़ा रहा।

रीवाOct 09, 2017 / 10:13 pm

शिव शंकर

body of the woman who was discharged for four hours in the hospital

body of the woman who was discharged for four hours in the hospital


रीवा। महिला की मौत के बाद उसका शव अस्पताल में चार घंटे तक लावारिस पड़ा रहा। उसके साथ सात फेरे लेने वाला पति, पत्नी की मौत होते ही गायब हो गया था। शाम को जब मायके वालों ने हंगामा किया तो पुलिस पति को लेकर अस्पताल आई और महिला का शव अंतिम संस्कार के लिए भेजा गया।
समान थाना अन्तर्गत छत्रपति नगर निवासी नीलू अग्रवाल पति संजय (२८) की तबियत खराब थी, ७ अक्टूगर को परिजनों ने उसे उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल के गंभीर रोगी वार्ड में भर्ती कराया था। सोमवार की दोपहर करीब एक बजे महिला की मौत हो गई। इसके बाद उसका पति गायब हो गया, जिससे चार घंटे तक महिला का शव अस्पताल में ही पड़ा रहा। शााम को जब महिला के मायके वाले अस्पताल पहुंचे तो उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। तब पुलिस सक्रिय हुई और महिला के पति को लेकर आई तथा एम्बुलेंस से शव को अंतिम संस्कार के लिए रवाना कर दिया गया। घटना को लेकर काफी देर तक अस्पताल में बवाल मचा रहा।

दोनों पक्ष एक दूसरे पर लगा रहे थे आरोप
महिला की मौत पर दोनों पक्ष एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे थे। महिला के पति का कहना था कि उसका महिला के साथ तलाक हो चुका है और वह उससे अलग रहता है। वहीं मायके वालों का कहना था कि उनका तलाक नहीं हुआ है और पति आयेदिन उसके साथ मारपीट करता था। पड़ोसियों ने भी मारपीट की जानकारी दी थी। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

वर्ष 2008 में हुआ था प्रेम विवाह
महिला का वर्ष 2008 में संजय अग्रवाल के साथ प्रेम विवाह हुआ था। युवक ने फूलमती माता मंदिर में शादी की थी और उसके बाद से दोनों लोग पति-पत्नी की तरह जीवन गुजार रहे थे। उनकी सात साल की बच्ची प्रांजल भी है। पुत्री के मुताबिक पिता ने उसकी मां के साथ मारपीट किया था।
————-
महिला की दोपहर एक बजे मौत हो गई थी जिसके बाद पति कहीं चला गया था। शाम को मायके वाले हंगामा कर रहे थे जिस पर पति को बुलवाया गया। शव अंतिम संस्कार के लिए भेज दिया गया है।
डॉ. अतुल सिंह, सीएमओ एसजीएमएच

Home / Rewa / अस्पताल में चार घंटे लावारिस पड़ा रहा महिला का शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो