scriptश्रद्धालुओं ने कहा, अयोध्या धाम के दर्शन करना बहुत सौभाग्य की बात,देखें फोटोज | Patrika News
रायपुर

श्रद्धालुओं ने कहा, अयोध्या धाम के दर्शन करना बहुत सौभाग्य की बात,देखें फोटोज

5 Photos
2 months ago
1/5

पत्रिका रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने मंगलवार को रायपुर रेलवे स्टेशन से श्री रामलला दर्शन योजना की स्पेशल ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। 850 श्रद्धालुओं का पहला जत्था अयोध्या धाम के लिए रवाना किया गया। इस यात्रा से श्रद्धालुओं में भारी उत्साह है और भगवान राम का जय-जयकार करते हुए अयोध्या धाम के लिए निकल चुके हैं।

2/5

ट्रेन में श्रद्धालु भजन-कीर्तन करते हुए भक्तिमय माहौल में लला के दर्शन को जा रहे है। ट्रेन को अयोध्या धाम जैसे सुंदर सजावट किया गया है। इस दौरान उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा, कृषि विकास एवं किसान कल्याण मंत्री रामविचार नेताम, खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री दयालदास बघेल सहित विधायकगण उपस्थित थे।

3/5

अयोध्या धाम की यात्रा करने निकले पारागांव निवासी शशि ठाकुर और उनकी सहेलियां बहुत खुश थी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने श्रीराम लला दर्शन के लिए योजना की शुरूआत की है। इसके लिए उनका आभार है।

4/5

अयोध्या के दर्शन हम जैसे लोगों के लिए असंभव था, लेकिन मुख्यमंत्री की पहल पर आज हमें अयोध्या में लला के दर्शन संभव हुए है। अयोध्या के लिए रवाना हो रहे है और हमें बहुत खुशी हो रही है। ग्राम कोपरा के निवासी चेतन कहते है कि हम इस यात्रा से धन्य हुए है, जो हमें श्रीराम लला के दर्शन का अवसर मिला।

5/5

साय की सरकार का भी आभार व्यक्त करते हुए, जिन्होंने छत्तीसगढ़ के लोगों को श्रीराम लला का दर्शन कराने की योजना बनाई। अयोध्या में लला के भव्य और सुंदर मंदिर बनाए गए है। श्रीराम लला के दर्शन के लिए यात्रा की शुरूआत हो रही है। जिसकी बहुत खुशी है।

loksabha entry point
अगली गैलरी
next
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.