scriptRampur Crime: बारात चढ़त के दौरान दूल्हे को मारी गोली, इस वजह से नाराज था मौसेरा भाई | groom was shot during the wedding procession in rampur | Patrika News
रामपुर

Rampur Crime: बारात चढ़त के दौरान दूल्हे को मारी गोली, इस वजह से नाराज था मौसेरा भाई

Rampur Crime: रामपुर में शादी के दौरान दूल्हे पर युवक ने तमंचे से फायरिंग कर दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

रामपुरMay 09, 2024 / 09:28 pm

Mohd Danish

groom was shot during the wedding procession in rampur

groom was shot during the wedding procession in rampur

Rampur Crime News: यूपी के रामपुर में थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के पनवड़िया में बारात चढ़त के दौरान बग्धी पर सवार दूल्हे को उसके ही मौसरे भाई अजय ने तमंचे से गोली मार दी। आरोपी शादी में नहीं बुलाए जाने से नाराज था। हमलावर तमंचा लहराता हुआ फरार हो गया। घायल दूल्हे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत में सुधार होने पर गुरुवार शाम को शादी की रस्में अदा की गईं और दुल्हन को विदा कर दिया गया।
यह वारदात रामपुर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के पनवड़िया की है। पनवड़िया निवासी हरदयाल की बेटी सविता की बरात बुधवार की शाम को उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर जिले के काशीपुर थाना क्षेत्र के गढ़ीनेगी कुंडा से आई थी। गढ़ीनेगी निवासी बुधवार की रात में करन दूल्हा बनकर बरात लेकर पहुंचा था। बरात चढ़त के दौरान लोग नाचते धर्मशाला से निकलकर समारोह स्थल के लिए रवाना हुए। बरात में दूल्हा करन बग्घी पर सवार होकर आगे बढ़ रहा था।
आधी रात करीब डेढ़ बजे बारात चढ़त के दौरान दूल्हे की बग्घी के आगे एक युवक ने तमंचा निकाल लिया। इसके बाद उसने फायर झोंक दिया। अचानक चली गोली दूल्हे के कंधे पर जा लगी। गोली लगते ही दूल्हा बग्घी से नीचे जा गिरा। गोली चलते ही बरात में भगदड़ मच गई। आनन-फानन में लोगों ने हमलावर युवक को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन हमलावर युवक घायल दूल्हे को धमकाते हुए तमंचा लहराते हुए फरार हो गया।
दूल्हा बने करन की ओर से मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के लाजपतनगर निवासी मौसेरे भाई अजय कुमार के खिलाफ तहरीर दी। जिसके आधार पर पुलिस ने अजय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Hindi News/ Rampur / Rampur Crime: बारात चढ़त के दौरान दूल्हे को मारी गोली, इस वजह से नाराज था मौसेरा भाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो