scriptभाई का गला काटकर छोटी बहन चली गई नहाने, खून साफ कर वापस आई तो… नृशंस हत्या से उठा पर्दा | Patrika News
राजनंदगांव

भाई का गला काटकर छोटी बहन चली गई नहाने, खून साफ कर वापस आई तो… नृशंस हत्या से उठा पर्दा

CG Murder case: नाबालिग बहन को मोबाइल में लड़काें से बात करने से मना करना मृतक देवप्रसाद को भारी पड़ गया।

राजनंदगांवMay 05, 2024 / 01:45 pm

चंदू निर्मलकर

CG Crime news, Murder case, Brother killd his sister , Khairagarh news, Khariagarh crime news, cg police, rajnandgaon police,
CG Crime News: राजनांदगांव में सामने आए 12वीं के छात्र की हत्या मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अमलीडीह कला में हुए नृशंस हत्या का मामला पुलिस ने महज 6 घंटे में ही सुलझा लिया। मृतक की नाबालिग छोटी बहन को हत्या के आरोप मे गिरफ्तार कर लिया है। (Rajnandgaon Murder case) नाबालिग बहन को मोबाइल में लड़काें से बात करने से मना करना मृतक देवप्रसाद को भारी पड़ गया।

CG Murder case: हत्या के बाद दिखाई चालाकी

लड़कों से मोबाइल से बात करने से टोकने पर नाबालिग बहन ने ही अपने भाई की सोते समय कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी और चालाकी दिखाते हुए रोज की तरह नहाने चली। बकायदा वापस आने के बाद रोते-बिलखते हुए भाई की हत्या होने की जानकारी आसपास के लोगों को दी।

CG Murder case: जांच में खुल गई नाबालिग बहन की पोल

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार दोपहर अमलीडीह कला निवासी 18 वर्षीय देवप्रसाद की घर में अपने खाट में रक्तरंजित लाश मिली थी। मृतक के गले एवं पीछे भाग में टंगिया से वार किया गया था। मौके पर पहुँची पुलिस जांच करने के बाद थोड़ी देर में ही मामला सुलझा लिया। मृतक ने हत्या के आधे घंटे पहले ही अपनी छोटी बहन को मोबाइल में लड़कों से बात करने मना करने, घर का मान सम्मान रखने डांट लगाई थी। इससे बहन आग-बबूला हो गई।

CG Murder case: कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर उतारा मौत के घाट

भाई के घर के भीतर खाट पर लेटते ही बहन ने घर में रखे कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर दिया और रोजाना की तरह नहाने चली गई। वापस आकर वह घटना की जानकारी आसपास के लोगों को देकर बचने का प्रयास करती रही थी।

CG Murder case: खून को साफ करने चली गई तालाब

मामले में छुईखदान पुलिस, साइबर सेल, और एफएसएल यूनिट की संयुक्त जांच में मिले साक्ष्य के आधार पर छोटी बहन को संदेह के आधार पर पूछताछ किया। उसने मोबाइल में बात करने से मना करने के बाद सोए हुए भाई की कुल्हाड़ी मारकर हत्या करने की बात कबूली। घटना को दूसरा रंग देने वह नहाने चली गई थी। इस दौरान खून से सने कपड़ों को साफ कर वह वापस घर आई और लोगाें को हत्या की जानकारी देने लगी।
नाबालिग को पुलिस ने गिरफ्तार कर किशोर न्यायालय बोर्ड में पेश किया। मामले को सुलझाने में थाना प्रभारी शिवशंकर गेंदले, सायबर प्रभारी अनिल शर्मा, प्रधान आरक्षक कमलेश श्रीवास्तव, त्रिभुवन यदु, सत्यनारायण साहू ,सउनि मुरली सिंह बघेल, झामित ठाकुर, विनोद पोर्ते, शिशुपाल साहू, अख्तर मिर्झा की भूमिका रही।

Hindi News/ Rajnandgaon / भाई का गला काटकर छोटी बहन चली गई नहाने, खून साफ कर वापस आई तो… नृशंस हत्या से उठा पर्दा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो