scriptशराब घोटाले के आरोपियों को नहीं मिली बेल, 2000 करोड़ का किया था घपला… ED करेगी पूछताछ | Liquor scam accused did not get bail committed scam 2000 crore ED interrogate | Patrika News
रायपुर

शराब घोटाले के आरोपियों को नहीं मिली बेल, 2000 करोड़ का किया था घपला… ED करेगी पूछताछ

Liquor Scam: पूछताछ के बाद दोनों को विशेष न्यायालय में पेश किया। इस दौरान मनोज सोनी को 11 दिन के लिए रिमांड पर लेने का आवेदन पेश किया गया।

रायपुरMay 05, 2024 / 08:05 am

Kanakdurga jha

cg liquor scam chhattisgarh liquor scam liquor scam cg liquor scam liquor scam in chhattisgarh liquor scam in cg
Chhattisgarh Liquor Scam: ईडी ने शराब घोटाले में पूर्व आईएएस अनिल टुटेजा को 2 दिन और कस्टम मिलिंग घोटाले में पूछताछ करने मार्कफेड के पूर्व एमडी मनोज सोनी को 7 दिन की रिमांड पर लिया है। इसकी अवधि समाप्त होने पर अनिल टुटेजा को 6 और मनोज सोनी को 10 मई को पेश किया जाएगा। शनिवार को पूछताछ के बाद दोनों को विशेष न्यायालय में पेश किया। इस दौरान मनोज सोनी को 11 दिन के लिए रिमांड पर लेने का आवेदन पेश किया गया।
साथ ही बताया कि तलाशी के दौरान मनोज सोनी के घर से डिजिटल साक्ष्य बरामद किए गए हैं। इसके संबंध में पूछताछ करने की जरूरत है। इसी तरह अनिल टुटेजा से 4 दिन पूछताछ के लिए आवेदन लगाया गया था। बचाव पक्ष के अधिवक्ताओँ ने रिमांड आवेदन का विरोध करते हुए कहा कि उनके पक्षकार अनिल टुटेजा से दिनभर में कुछ देर ही पूछताछ की जाती है। इसलिए उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा जाए।
यह भी पढ़ें

करोड़पतियों की रेस में किसे मिलेगी सांसद की कुर्सी?, जानिए किस उम्मीदवार की कितनी संपत्ति

अनवर ढेबर की जमानत खारिज

शराब घोटाले में जेल भेजे गए अनवर ढेबर के जमानत आवेदन को ईओडब्ल्यू की विशेष न्यायाधीश ने खारिज कर दिया। बचाव पक्ष की ओर से 250 पन्नों का आवेदन पेश कर स्वास्थ्यगत कारणों से जमानत दिए जाने की अपील की गई थी। अभियोजन पक्ष ने इसका विरोध करते हुए कहा कि जिला और अन्य अस्पताल में उपचार कराया जा सकता है। वहीं महादेव सट्टा में जेल भेजे गए नितिश दीवान के जमानत आवेदन को खारिज कर दिया गया है। अपने अधिवक्ता के माध्यम से आवेदन लगाया था। इसी तरह चंद्रभूषण वर्मा, सतीश चंद्राकर, आरक्षक भीम सिंह और अमित अग्रवाल को 9 मई तक के लिए ईओडब्ल्यू को सौंप दिया गया है।07:42 AM

Hindi News/ Raipur / शराब घोटाले के आरोपियों को नहीं मिली बेल, 2000 करोड़ का किया था घपला… ED करेगी पूछताछ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो