scriptCGPSC Exam 2024: मुख्य परीक्षा के आवेदन के लिए दो दिन और मौका | CGPSC Exam 2024: Two more days left, apply main exam, Google discover CG | Patrika News
रायपुर

CGPSC Exam 2024: मुख्य परीक्षा के आवेदन के लिए दो दिन और मौका

CGPSC Exam 2024: पात्र आवेदकों को अब मुख्य सेवा परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन हेतु 8 और 9 मई को मौका दिया गया है। आवेदक 9मई की रात्रि 11.59 बजे तक आयोग की वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन कर सकता है।

रायपुरMay 08, 2024 / 12:24 pm

Shrishti Singh

CGPSC Application form

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने 17 सेवाओं के लिए कुल 242 पद के लिए प्रारंभिक परीक्षा 11 फरवरी को आयोजित की थी। प्रारंभिक परीक्षा के परिणाम जारी होने के बाद मुख्य परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन की तिथि 2 मई निर्धारित थी। आयोग अब मुख्य परीक्षा के आवेदन करने की तिथि बढ़ाने और पोर्टल खोलने का निर्णय लिया है। पात्र आवेदकों को अब मुख्य सेवा परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन हेतु 8 और 9 मई को मौका दिया गया है। आवेदक 9 मई की रात्रि 11.59 बजे तक आयोग की वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन कर सकता है।

यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ में मोदी लहर में हुआ चुनाव, 11 सीटों पर भाजपा का जीतना तय ! देखें ये स्पेशल रिपोर्ट

त्रुटि सुधार का भी मौका

इसके अलावा आवेदन कर चुके परीक्षार्थी के 8 और 9 मई को अपने आवेदन पत्र में त्रुटि सुधार भी कर सकते हैं। त्रुटि सुधार के लिए एक ही बार मौका मिलेगा। वहीं आवेदन की तिथि बढ़ाने के साथ मुख्य सेवा परीक्षा की तिथि भी बढ़ाने का निर्णय गया है। परीक्षा की नई तिथि अभी घोषित नहीं की गई है।

Hindi News/ Raipur / CGPSC Exam 2024: मुख्य परीक्षा के आवेदन के लिए दो दिन और मौका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो