scriptरायगढ़ में मर्डर! झाड़ियों के पीछे मिली युवती की लाश, इस हाल में देख लोगों में मची खलबली | Murder in Raigarh, dead body of girl found behind bushes | Patrika News
रायगढ़

रायगढ़ में मर्डर! झाड़ियों के पीछे मिली युवती की लाश, इस हाल में देख लोगों में मची खलबली

Murder News: रायगढ़ घरघोड़ा के बाइपास मार्ग स्थित झाड़ियों में एक युवती की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली है। प्रारंभिक जांच से यह मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है।

रायगढ़Apr 30, 2024 / 03:01 pm

Khyati Parihar

CG Murder News, Crime news
CG Murder News: रायगढ़ घरघोड़ा के बाइपास मार्ग स्थित झाड़ियों में एक युवती की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली है। प्रारंभिक जांच से यह मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। शव की पहचान नहीं हो सकी है। बहरहाल पुलिस ने शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले की जांच कर रही है।
इस संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को घरघोड़ा बायपास से भेंडरा जाने वाले मार्ग पर कुछ लोग पहुंचे थे। वहां लोगों की नजर झाड़ियों के बीच फंसे एक लाश लाश पर पड़ी। ऐसेे में लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। लावारिश अवस्था में लाश मिलने की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। वहीं प्रारंभिक जांच से ही लाश संदिग्ध लगी। ऐसे में रायगढ़ से फारेंसिंक एक्सपर्ट व डॉग स्क्वार्ड की मदद ली गई।
यह भी पढ़ें

CG 3rd Phase Voting: मतदान के दिन नक्सली मचा सकते हैं तांडव, कई कंपनियों ने संभाला मोर्चा

मौके पर जांच पड़ताल से पुलिस ने मंगलसूत्र व चूड़ी भी बरामद की है, जिसे जब्त कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि ग्राम पंचायत भेंडरा के पास सीमा से लगी बायपास में भेंडरा जाने वाली सड़क के पास घांस में लाश को छुपाई गई है। युवती की उम्र लगभग 20 से 25 वर्ष बताई जा रही है। वहीं मृतिका हरे रंग की कुर्ती और काले रंग की लेगिंस पहनी हुई है। साथ ही गले में आर्टिफिशियल मंगलसूत्र व पायल पहनी हुई है। प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने मामले में हत्या का अंदेशा जताया है। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Home / Raigarh / रायगढ़ में मर्डर! झाड़ियों के पीछे मिली युवती की लाश, इस हाल में देख लोगों में मची खलबली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो