scriptयूट्यूबर एल्विश यादव पर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज, विवादों से रहा है गहरा नाता | Elvish Yadav Money Laundering case ed registered summons will sent for snake venom case | Patrika News
OTT

यूट्यूबर एल्विश यादव पर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज, विवादों से रहा है गहरा नाता

Elvish Yadav Money Laundering Case: बिग बॉस ओटीटी के विनर और यूट्यबर एल्विश यादव बुरी तरह से फंस गए है। एक बार फिर यूट्यूबर जेल जा सकते हैं।

मुंबईMay 04, 2024 / 12:38 pm

Priyanka Dagar

एल्विश यादव मनी लॉन्ड्रिंग केस

एल्विश यादव मनी लॉन्ड्रिंग केस

Elvish Yadav News: यूट्यूबर एल्विश यादव सांप तस्करी केस के बाद एक बार फिर मुश्किल में आ गए हैं, उनके खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है। जल्द ही एल्विश को पूछताछ के लिए समन भेजा जाएगा। आखिर ये सब क्यों हुआ है आइये जानते हैं।

एल्विश यादव मनी लॉन्ड्रिंग में फंसे (Elvish Yadav Money Laundering case)

बता दें, रेव पार्टी में सांपों के जहर की सप्लाई मामले में एल्विश यादव पर ईडी ने शिकंजा कसा है। एल्विश यादव के खिलाफ प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत लखनऊ में केस दर्ज किया गया है, अब ईडी हेडक्वार्टर की ओर से निर्देश मिलने के बाद लखनऊ जोनल ऑफिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

Mirzapur 3: खत्म हुआ इंतजार, ‘मिर्जापुर 3’ OTT पर कब होगी रिलीज? सामने आया ये अपडेट

एल्विश यादव से जल्द ही पूछताछ के लिए समन भी भेजा जाएगा। ईडी अब यूट्यूबर से ऐसी पार्टियों के चलने के बारे में पूछताछ करेगी। इसी मामले में 17 मार्च को नोएडा पुलिस ने एल्विश को गिरफ्तार भी किया था। एल्विश से उनकी लग्जरी कारों के मामले में भी आगे पूछताछ की जाएगी।

Home / Entertainment / OTT News / यूट्यूबर एल्विश यादव पर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज, विवादों से रहा है गहरा नाता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो