scriptहोटल हथियाने के लिए व्यापारी के बेटे की अपहरण के बाद हत्या, दो आरोपियों का एनकाउंटर | Patrika News
नोएडा

होटल हथियाने के लिए व्यापारी के बेटे की अपहरण के बाद हत्या, दो आरोपियों का एनकाउंटर

नोएडा में ब्याज के पैसों और होटल हथियाने को लेकर व्यापारी के बेटे का अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। हत्या में एक महिला भी शामिल है।

नोएडाMay 09, 2024 / 10:15 am

Aman Pandey

ग्रेटर नोएडा में होटल व्यापारी के बेटे कुणाल शर्मा के अपहरण और हत्या के मामले में पुलिस ने बीती देर रात दो बदमाशों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया। पुलिस ने मामले में अपहरण और हत्या की वजह को ढूंढ निकाला है। कुणाल की हत्या में उसका मौसा ही शामिल था। फिलहाल, पुलिस इस पूरी घटना की छानबीन कर रही है। वह सभी कड़ियों को जोड़कर जल्द ही और खुलासे करेगी।
पुलिस के मुताबिक, 8 मई को बीटा-2 थाना पुलिस और स्वाट टीम ने डाढ़ा गोल चक्कर के सर्विस रोड पर मुठभेड़ के दौरान दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। एक मई को आरोपी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर नाबालिग लड़के का अपहरण कर लिया था। बाद में उसकी हत्या कर दी गई थी।

नहर में मिला शव

पांच मई को होटल व्यापारी के बेटे का शव जिला बुलंदशहर की एक नहर से बरामद हुआ था। इसी घटना का खुलासा करने के लिए कई टीमें लगातार काम कर रही थीं। पुलिस को मैनुअल इंटेलिजेंस के माध्यम से सूचना मिली कि दो आरोपी घटना में इस्तेमाल स्कोडा कार से घटना से संबंधित साक्ष्यों को मिटाने जा रहे हैं।

घेराबंदी कर पुलिस ने दबोचा

इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान घेराबंदी की। इस बीच मुठभेड़ के दौरान दो आरोपियों कुनाल भाटी और बुलंदशहर निवासी हिमांशु को गिरफ्तार कर लिया। कुनाल भाटी पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

Hindi News/ Noida / होटल हथियाने के लिए व्यापारी के बेटे की अपहरण के बाद हत्या, दो आरोपियों का एनकाउंटर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो