scriptBJP  के इस सहयोगी दल के कार्यकर्ताओं ने किया थाने का घेराव, पुलिस भी हुई परेशान | Sbhaspa worker uproar in Cholapur Police station Hindi News | Patrika News
वाराणसी

BJP  के इस सहयोगी दल के कार्यकर्ताओं ने किया थाने का घेराव, पुलिस भी हुई परेशान

कुछ लोगों पर लगाया धमकी देने का आरोप, जानिए क्या है कहानी

वाराणसीJul 15, 2017 / 08:11 pm

Devesh Singh

Cabinet Minister Om Prakash Rajbhar

Cabinet Minister Om Prakash Rajbhar



वाराणसी/दानगंज. बीजेपी के सहयोगी दल सुहेलदेव राजभर समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रकाश राज व गाजीपुर के डीएम के बीच विवाद अभी ठंडा नहीं हुआ है कि एक और मामले ने पुलिस ने को परेशान कर दिया है। शनिवार को चोलापुर थाना परिसर में चल रहे समाधान दिवस पर गांव के प्रधान समेत सुभासपा के सैकड़ों कार्यकर्ता पहुंच गये। कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव किया और धमकी देने वालों पर कार्रवाई करने की मांग की है।

चोलापुर थाने में चल रहे समाधान दिवस पर सीओ पिंडरा व एसडीएम पिंडरा दोनों ही मौजूद थे। इसी समय ग्राम प्रधान संग सुभासपा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव कर दिया। कार्यकर्ताओं में महिला व पुरुष दोनों ही शामिल थे। इस पर एसडीएम पिंडरा ने कार्यकर्ताओं से आने का कारण पूछा। इस पर प्रधान रामजी राजभर ने कहा कि कुछ दिन पहले उनके लड़के जयप्रकाश से दानगंज बाजार में कुछ लड़कों से कहासुनी व मारपीट हो गयी थी। जिन लड़कों से मारपीट हुई थी उसमे से एक युवक ताड़क सिंह को चोलापुर पुलिस ने तराव गांव से एक तमंचा, चार जिंदा कारतूस, गांजा, बाइक व चोरी के मोबाइल के साथ जेल भेज चुकी है। इसके बाद जेल भेज गये युवक से जुड़े लोग हम लोगों को अंजाम देख लेने की धमकी दे रहे हैं। इससे सभी लोग में भय व्याप्त है। मामला सत्ता पक्ष से जुड़ा हुआ देख कर पुलिस अधिकारी भी सचेत हो गये। अधिकारियों ने तुरंत चोलापुर एसओ विनय प्रकाश सिंह को मामले की जांच करके आवश्यक कार्रवाई करने को कहा है।

गाजीपुर डीएम से विवाद के बाद सीएम योगी को करना पड़ा था हस्तक्षेप
सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री प्रकाश राज से जिलाध्यक्ष के मुद्दे को लेकर गाजीपुर के डीएम ने विवाद हो गया था। प्रकाश राज ने जिलाधिकरी के खिलाफ धरना देने का ऐलान कर दिया था जिसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने हस्तक्षेप करके मामले को सुलझाया था।

Hindi News/ Varanasi / BJP  के इस सहयोगी दल के कार्यकर्ताओं ने किया थाने का घेराव, पुलिस भी हुई परेशान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो