scriptशॉकिंग : भारती सिंह ने भी छोड़ा कपिल शर्मा का साथ, जानिए क्यों? | Bharti Singh to quit The Kapil Sharma Show soon | Patrika News

शॉकिंग : भारती सिंह ने भी छोड़ा कपिल शर्मा का साथ, जानिए क्यों?

Published: Jul 28, 2017 03:44:00 pm

फिर बढ़ी कपिल की मुश्किलें, अब भारती सिंह ने छोड़ा साथ, जानिए क्यों?

Kapil Sharma, Bharti singh

Kapil Sharma, Bharti singh

मुंबई। ‘द कपिल शर्मा शो’ में भारती सिंह के आने से कपिल और चैनल को बड़ी राहत मिली है। क्योंकि सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद टीआरपी दिन प्रतिदिन गिरती जा रही थी। ऐसे कपिल और शो को भारती का सहारा मिला। लेकिन अब जो खबर आ रही है वो ‘द कपिल शर्मा शो’ के फैंस के लिए दुखदायी हो सकती है। खबर ये है कि भारती सिंह जल्द ही कपिल शर्मा शो छोड़ सकती है। आपको बता दें कि पिछले महीने ही भारती सिंह ने कपिल शर्मा का शो ज्वाइन किया था। हालांकि, भारती सिंह शो में सुनील ग्रोवर की कमी को तो पूरा नहीं कर पा रही हैं, पर फिर भी शो की टीआरपी में सुधार देखने को मिला था।



लेकिन लगता है कपिल शर्मा का बुरा दौर अभी भी जारी है इसलिए तो उनकी मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहीं हैं। एक के बाद एक नई मुश्किलों ने उन्हें इस वक्त घेर कर रखा हुआ है। लेकिन इन सब मुश्किलों के बीच कपिल जब खुद को संभालकर ‘द कपिल शर्मा शो’ को दुरुस्त करने की कोशिश कर रहे थे तो उसमें भी एक बड़ा झटका लगता हुआ दिखाई दे रहा है। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि भारती सिंह जो की कपिल के शो में हाल ही में आईं थीं वो कपिल का साथ छोड़ रहीं हैं। खबर आई है कि कपिल के साथ भारती का सिर्फ 4 एपिसोड का ही करार था। इसके बाद भारती ने अपने नए शो ‘कॉमेडी दंगल’ के लिए अपना वक्त दिया हुआ है।



हमने आपको पहले ही बताया था कि स्टार कॉमेडियन भारती सिंह अब एक नए कॉमेडी शो में दिखाई देंगी। भारती सिंह को एंड टीवी के नए कॉमेडी शो ‘कॉमेडी दंगल’ में जज की भूमिका में लिया है। अब भारती के साथ एक और महारथी जज की ‘कॉमेडी दंगल’ में एंट्री हो गई है। हम बॉलीवुड के धुरंधर म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक की बात कर रहे हैं। भारती और अनु मलिक दोनों ही अलग अलग विधाओं में पारंगत हैं। दोनों की अपनी एक अलग स्टाइल है। अनु मलिक और भारती के इस अनोखे कॉम्बिनेशन को शो के मेकर्स दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए लेकर आ रहे हैं।




भारती ने अपने सोशल हैंडल पर अनु मलिक के साथ शो का प्रोमो शेयर किया है। पहली ही नजर में देखकर पता चल रहा है कि अनु मलिक और भारती मिलकर कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं। आप निचे भारती और अनु मलिक की जुगलबंदी वाला ‘कॉमेडी दंगल’ का प्रोमो देख सकते हैं। सूत्र बता रहे हैं कि शो के फॉर्मेट में दो टीमों के बीच कॉमेडी का मुकाबला दिखाया जाएगा। एक टीम टीवी एक्टर्स कि होगी और दूसरी टीम स्टैंड-अप कॉमेडियंस की होगी। भारती शो में स्टैंड-अप कॉमेडियंस की टीम को मेंटर करते हुए दिखाई भी देंगी। अब लगता है कि एक्टर्स की टीम को अनु मलिक मेंटर करेंगे। भारती ने ‘कॉमेडी दंगल’ का पहला प्रोमो खुद अपने सोशल हैंडल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो