scriptLG ने बेहद हल्का टैबलेट लांच किया, जानें कीमत और विशेष फीचर्स के बारें में | LG G Pad IV 8.0 FHD LTE With Android 7.0 Nougat Launched | Patrika News

LG ने बेहद हल्का टैबलेट लांच किया, जानें कीमत और विशेष फीचर्स के बारें में

Published: Jul 03, 2017 03:10:00 pm

दक्षिण कोरिया की दिग्गज इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी एलजी ने सोमवार को एक बेहद हल्के टैबलेट पीसी लांच किया

LG G Pad IV 8.0 FHD LTE Tablet

LG G Pad IV 8.0 FHD LTE Tablet

सियोल। दक्षिण कोरिया की दिग्गज इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी एलजी ने सोमवार को एक बेहद हल्के टैबलेट पीसी लांच किया। यह टैबलेट लॉन्ग टर्म एवोल्यूशन(एलटीइ) नेटवर्क और विकसित पोर्टेबिलिटी की तकनीकी से जुड़ा है। 

दक्षिण कोरिया की समाचार एजेंसी योनहाप की रिपोर्ट के अनुसार, एलजी ने एक बयान में कहा कि चौथी पीढ़ी के 290 ग्राम वजन वाले जी पैड 8.0 एफएचडी एलटीइ के वजन को ‘सोडा की कैन के बराबर’ माना जा सकता है। यह डिवाइस विशेष रूप से महिलाओं और युवाओं के अनुकूल है।

कंपनी ने कहा कि 8 इंच की डिस्प्ले वाला यह टैबलेट उपभोक्ताओं के हैंडबैग्स और पॉकेट्स में आ सकता है और इसे आसानी से कहीं भी ले जाया जा सकता है। इस टैबलेट पीसी में पांच मेगापिक्सल रेजोल्युशन के दो कैमरों के साथ ही 3,000 मेगाहर्ट्ज क्षमता की बैटरी लगी हुई है।

16:10 अनुपात की डिस्प्ले वाले इस टैबलेट में यूजर्स हाई डेफिनेशन की क्षमता से युक्त वीडियो देख सकते हैं। एलटीइ नेटवर्क होने के कारण टैबलेट पीसी में यूजर्स तीव्र डाटा और फोन कॉल्स का उपयोग कर सकते हैं। इस टैबलेट की कीमत 352,000 वोन (308 अमेरिकी डॉलर) है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो