> > > >Raipur: CBI Arrested 7 business man on charge of bribe

EPIL अफसरों को दे रहे थे रिश्वत, सीबीआई ने बिल्डर समेत 7 को दबोचा

2017-03-21 08:37:09


EPIL अफसरों को दे रहे थे रिश्वत, सीबीआई ने बिल्डर समेत 7 को दबोचा
रायपुर. सीबीआई ने ईपीआईएल अफसरों को रिश्वत देने के आरोप में रायपुर के एक कारोबारी सहित 7 लोगोंं को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में इंजीनियरिंग प्रोजेक्ट इंडिया लि. (ईपीआईएल) के मुख्य प्रबंध निदेशक, उसके कॉन्ट्रेक्ट डिविजन के कार्यकारी निदेशक और ईपीआईएल मुंबई क्षेत्र के कार्यकारी निदेशक भी शामिल हैं। इससे पहले रायपुर में विशाल बिल्डर्स नाम की फर्म, दिल्ली और मुंबई में आरोपी अधिकारियों के 8 ठिकानों पर सीबीआई के अधिकारियों ने छापा डालकर बड़ी मात्रा में दस्तावेज जब्त किए हैं। सीबीआई की कार्रवाई देर शाम तक जारी थी। बताया जा रहा है कि रायपुर में पांच अधिकारियों की टीम जांच में जुटी हुई है। मामला ओडि़सा के गंजाम जिले में प्रस्तावित मेगा अर्बन एजुकेशनल कॉम्पलेक्स परियोजना के टेंडर से जुड़ा हुआ है।
हवाला के जरिए मिलनी थी रकम
सीबीआई अधिकारियों ने बताया कि ईपीआईएल अधिकारियों ने रायपुर के बिल्डर से कॉन्ट्रेक्ट देने के एवज में रिश्वत मांगी थी। 10 लाख रुपए रिश्वत की पहली किस्त चांदनी चौक के एक हवाला ऑपरेटर के जरिए मिलनी थी। ईपीआईएल अधिकारी ने अपने स्टाफ के लोगों को इस रकम को कलेक्ट करने का काम सौंपा था, जिनको सीबीआई ने इंटरसेप्ट कर लिया।

सीबीआई की कार्रवाई देर शाम तक जारी थी। बताया जा रहा है कि रायपुर में पांच अधिकारियों की टीम जांच में जुटी हुई है। मामला ओडि़सा के गंजाम जिले में प्रस्तावित मेगा अर्बन एजुकेशनल कॉम्पलेक्स परियोजना के टेंडर से जुड़ा हुआ है।

Related News

बिस्तर पर लहूलुहान हालत में मिली नव विवाहिता महिला की लाश, हत्या की आशंका

LIVE CRICKET SCORE

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

पत्रिका एंड्राइड और आई फ़ोन एप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

X