> > > sachin tendulkar response to fan letter on instagram goes viral

प्रशंसक ने लिखी सचिन को चिट्ठी तो सचिन ने चिट्ठी का दिया ऐसा जबाब कि कायल हो गई पूरी दुनिया

2017-04-20 13:43:49


प्रशंसक ने लिखी सचिन को चिट्ठी तो सचिन ने चिट्ठी का दिया ऐसा जबाब कि कायल हो गई पूरी दुनिया
नई दिल्ली: एक क्रिकेटर के तौर पर सचिन तेंदुलकर को हमेशा एक लीजेंड के तौर पर ही देखा गया है क्योंकि वो एक लीजेंड ही हैं, सचाईन की तुलना हमेशा से ही क्रिकेट इतिहास के सर्वकालिक बेहतरीन बल्लेबाजों से की जाती रही है। 24 साल लंबे करियर के दौरान उनके बल्ले से निकले तमाम रिकॉर्ड्स भी इस बात को साबित करते रहे कि वह सचमुच करिश्माई क्रिकेटर हैं।

अब भले ही सचिन तेंदुलकर क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन तेंदुलकर इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहते हैं और अपने फैंस का कभी-कभी जवाब भी देते हैं। वे अपने चाहने वालों के ना तो कभी निराश करते हैं और ना ही नाराज करते हैं। एक बार फिर सचिन ने अपने फैन की चिट्ठी का जवाब देकर उसे खुश कर दिया है।

अभी हाल ही में सचिन ने अपने एक फैन की चिट्ठी का जबाब बेहद ही संजीदा अंदाज में दिया है और उसकी चिट्ठी को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर भी किया है। सचिन ने अपने इस फैन की चिट्ठी का जवाब कुछ इस अंदाज में दिया है कि पूरी दुनिया उनके इस अंदाज की फैन हो गई है।

Thank you for the letter, Karan Gandhi! I'm sure your childhood tuition teacher mustn't have been too happy when ODI matches were on. :)

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar) on



अमेरिका में रहने वाले सचिन के एक भारतीय मूल के प्रशंसक करण गांधी ने सचिन को एक चिट्ठी लिखी है. करण ने लिखा, मैं आपको खेलते देखते हुए बड़ा हुआ हूं। आपकी पारी देखने के लिए मैंने अपनी कई ट्यूशन क्लासें भी छोड़ीं। आपकी खेल भावना और नैतिकता ने मुझे बहुत प्रभावित किया। आज अपनी जिंदगी में बिजी हूं, लेकिन अगर आप मेरे खत का जवाब देंगे तो मुझे अच्छा लगेगा।

इसके जवाब में सचिन ने लिखा, चिट्ठी लिखने के लिए शुक्रिया करण गांधी! मुझे पूरा यकीन है कि जब एकदिवसीय मैच हो रहे थे उस वक्त आपके बचपन के ट्यूशन टीचर्स बिल्कुल खुश नहीं रहे होंगे।
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

Related News

VIDEO: सचिन ने बिना हेलमेट पहने फैन्स को लगाई 'प्यार' की डांट

सचिन तेंदुलकर बनें आईसीसी महिला विश्व कप के ब्रांड एम्बेसडर

तेंदुलकर ने अपने संन्यास को लेकर किया बड़ा खुलासा, संन्यास की वजह आपको हैरान कर देगी!

Photo Icon इस ग्राउंड का गॉड ऑफ क्रिकेट से है खास रिश्ता, दुनिया का पहला कारनामा किया था यहां  

LIVE CRICKET SCORE

पत्रिका एंड्राइड और आई फ़ोन एप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

X