script

यूएई रॉयल्स ने इंडियन एसेस को हराया

Published: Dec 11, 2016 02:22:00 pm

इंडियन एसेस की टीम ने पहले ही टूर्नामेंट के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर
ली है। गत वर्ष की तरह ही इस बार भी फाइनल में इंडियन एसेस का सामना गत
चैंपियन ङ्क्षसगापुर स्लैमर्स से होगा।

sania

sania

हैदराबाद। इंटरनैशनल टेनिस प्रीमियर लीग (आईपीटीएल) में शनिवार को यूएई रॉयल्स ने बेहतरीन खेल दिखाते हुए इंडियन एसेस को 24-20 से हराया। इंडियन एसेस की टीम ने पहले ही टूर्नामेंट के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। गत वर्ष की तरह ही इस बार भी फाइनल में इंडियन एसेस का सामना गत चैंपियन ङ्क्षसगापुर स्लैमर्स से होगा।

इंडियन एसेस और रॉयल्स के बीच खेले गए इस मुकाबले के लीजेंड एकल में यूएई के थॉमस जोहानसन ने मात्र 24 मिनट में ही मार्क फिलिपोसिस को 6-2 से हराकर यूएई की टीम को शानदार शुरुआत दिलाई। कस्र्टन फ्लिपकेंस ने महिला एकल में 27 मिनट में विश्व की पूर्व नंबर एक एना इवानोविच को 6-3 से हराकर इंडियन एसेस को वापसी दिलाई। स्थानीय खिलाड़ी सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना को हालांकि मिश्रित युगल में डेनियल नेस्टर और इवानोविच की जोड़ी के खिलाफ 22 मिनट में 3-6 से शिकस्त का सामना करना पड़ा।

इस जीत से रॉयल्स को चार अंक की बढ़त मिली। बोपन्ना ने इसके बाद इवान डोडिग के साथ मिलकर पाब्लो क्यूवास और नेस्टर को 6-3 से हराकर रॉयल्स की बढ़त को एक अंक तक सीमित किया। निर्णायक पुरुष एकल मैच में इसके बाद टॉमस बर्डिच ने डोडिग को 6-3 से हराकर रॉयल्स की जीत सुनिश्चित कर दी।

ट्रेंडिंग वीडियो