> > > Coimbatore edition launched by Patrika Group

पत्रिका समूह ने लांच किया कोयम्बत्तूर संस्करण

2015-07-17 13:52:07


पत्रिका समूह ने लांच किया कोयम्बत्तूर संस्करण<br>
देश के सर्वाधिक लोकप्रिय और भरोसेमंद हिन्दी दैनिक राजस्थान पत्रिका का बुधवार से तमिलनाडु के प्रमुख शहर कोयम्बत्तूर से भी मुद्रण शुरू हो गया। दक्षिण भारत में बेंगलूरु, चेन्नई और हुबली के बाद पत्रिका समूह का यह चौथा संस्करण है। कोयम्बटूर संस्करण सेलम, ईरोड़, तिरुपुर, मदुरै, नागेरकोइल, तिरुचि जैसे इलाकों को कवर करेगा।

पत्रिका ने तमिलनाडु में वर्ष 2004 में राजधानी चेन्नई से संस्करण की शुरुआत की थी। दक्षिण भारत में बसे लाखों हिन्दी भाषियों को अपनी माटी से जोडऩे के इरादे से राजस्थान पत्रिका ने वर्ष 1996 में ही कर्नाटक की राजधानी बेंगलूरु से प्रकाशन के साथ ही दक्षिण भारत में दस्तक दे दी थी।

दक्षिण में बसे हिन्दी भाषियों के बीच देश-विदेश के साथ-साथ स्थानीय समाचार उनकी भाषा में पहुंंचाने में पत्रिका ने सशक्त भूमिका निभाई है। वस्त्रों की नगरी कोयम्बत्तूर में पत्रिका की दस्तक के साथ ही सालों पहले यहां आकर बसे हिन्दी भाषियों को एक सशक्त मंच उपलब्ध होगा।यह शासन-प्रशासन तक उनके लिए अपनी बात पहुंचाने का सेतु बनेगा। अब राजधानी चेन्नई से तमिलनाडु के दूरस्थ इलाकों में भी पत्रिका ताजा समाचारों के साथ पहुंचेगी।

Related News

"नींव" से मिलेगी शिक्षा को दिशा:देवनानी

जयपुर में कॅरियर का महाकुंभ आज से

हाईकोर्ट ने लगाई 4जी मोबाइल टॉवर लगाने पर पाबंदी

LIVE CRICKET SCORE

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

पत्रिका एंड्राइड और आई फ़ोन एप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

X