> > > >11 years ago, the father, now sons murder

11 साल पहले पिता, अब बेटे की हत्या

2016-04-27 22:56:15


11 साल पहले पिता, अब बेटे की हत्या

सीकर. दादिया थाना क्षेत्र के गुंगारा गांव में एक युवक की सिर में बोतल से वारकर तथा बाइक से कुचलकर हत्या कर दी गई। युवक के पिता का भी 11 साल पहले कत्ल हुआ था। घटना सोमवार रात की है। मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने जब खेत में युवक का शव देखा, तो पुलिस को सूचना दी।

ग्रामीणों ने हत्या के आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन भी किया। परिजनों व ग्रामीणों ने कहा कि जब तक आरोपितों को नहीं पकड़ा जाएगा तब तक शव को नहीं उठाया जाएगा। बाद में मौके पर पहुंचे एएसपी राकेश काछवाल व अन्य अधिकारियों ने परिजनों को समझाकर शव का पोस्टमार्टम करवाया। शाम को गांव में मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया गया। दादिया थानाधिकारी रणवीर सिंह ने बताया कि गुंगारा निवासी गणपतराम जाट ने दादिया थाने में भतीजे प्रमेन्द्र जाट (25) की हत्या का मामला दर्ज कराया है। गणपतराम ने बताया कि प्रमेन्द्र सीकर में मजदूरी का काम करता था। सोमवार शाम लगभग आठ बजे उसके पास किसी का फोन आया। उसके बाद प्रमेन्द्र ने कहा कि वह किसी से मिलने जा रहा है। रातभर बात करने के प्रयास किए गए, लेकिन बात नहीं हो सकी और सुबह तक वापस नहीं लौटा।

दो साल पहले शादी
मृतक प्रमेन्द्र की लगभग दो साल पहले हीं शादी हुई थी। फिलहाल कोई संतान नहीं हुई थी। मौत की खबर सुनने के बाद घर पर पत्नी व मां अपना सुधबुध खो बैठी।

जमीन के लिए कत्ल
मृतक प्रमेन्द्र के पिता नानूराम का भी लगभग 11 साल पहले गांव में जमीन विवाद को लेकर मर्डर हुआ था। प्रमेन्द्र अपने पिता के इकलौती संतान था। उसके बाद ताऊ गणपत ने प्रमेन्द्र को गोद ले लिया।

जल्द करेंगे खुलासा
दादिया थानाधिकारी रणवीर सिंह ने बताया कि जल्द हीं मर्डर का खुलासा किया जाएगा। घटनास्थल से जुटाए गए तथ्यों और कॉल डिटेल के आधार पर पूछताछ जारी है।

प्लानिंग से हुआ मर्डर
जांच में सामने आ रहा है कि पहले युवक को फोन कर बुलाया गया। मौके पर मिली वारदात में काम ली गई बीयर की भरी बोतल व अन्य खाली शराब के पव्वों से अनुमान लगाया जा रहा है कि वारदात से पहले शराब पी गई। उसके बाद बीयर की भरी बोतल से सिर पर वार किया गया। बाद में लहूलुहान अवस्था में लगभग 20 फीट तक घसीटा गया और बाइक से कुचला भी गया।
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

LIVE CRICKET SCORE

पत्रिका एंड्राइड और आई फ़ोन एप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

X