scriptBreaking : देख रहा था टीवी अचानक घर पहुंचे चार दोस्तों ने चाकू से गोद डाला | Rajnandgaon: Attack with knife in Rajnandgaon | Patrika News
राजनंदगांव

Breaking : देख रहा था टीवी अचानक घर पहुंचे चार दोस्तों ने चाकू से गोद डाला

शहर के बसंतपुर थानाक्षेत्र में मंगलवार रात को चार आरोपियों ने एक युवक के घर में घुसकर चाकू से जानलेवा हमला दिया है। घटना में युवक गंभीर रुप से घायल है।

राजनंदगांवJul 26, 2017 / 12:36 pm

Satya Narayan Shukla

Crime in Rajnandgaon

Crime in Rajnandgaon

राजनांदगांव. शहर के बसंतपुर थानाक्षेत्र में मंगलवार रात को चार आरोपियों ने एक युवक के घर में घुसकर चाकू से जानलेवा हमला दिया है। घटना में युवक गंभीर रुप से घायल है। युवक के सिर व कंधे पर चोंटे आई है। वहीं घटना के बाद चारों आरोपी फरार हो गए है। पुलिस चारों के खिलाफ धारा 452,307, 34 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में जुट गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चौखडिय़ा पारा निवासी 23 वर्षीय रमेश उर्फ बादल पिता बाल किसुन सिन्हा मंगलवार रात करीब 8.30 बजे अपने घर में टीवी देख रहा था। इस दौरान अद्दू पठान, अविनाश, अल्ला राजा और अतुल सतनामी घर में घुस कर बादल से गाली गलौज करते चाकू से हमला कर दिया। बादल के सिर में चाकू से तीन व दाहिने कंधे पर दो वार हुआ है। घटना को अंजाम देने के बाद चारों आरोपी मौके से फरार हो गए हैं।

पुरानी रंजीश की बात आ रही सामने
घटना के बाद आनन-फानन में परिजनों व पड़ोसियों ने बादल को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है।

घर में घुसकर हमला
बसंतपुर टीआई विनोद मंडावी ने बताया कि प्रार्थी बादल का अद्दू पठान के साथ पुरानी रंजीश की बात सामने आ रही है। उन्होंने बताया कि रंजीश को लेकर आरोपियों ने घर में घुसकर बादल पर चाकू से हमला किया है। फिलहाल बादल अस्पताल में जिंदगी और मौत से जुझ रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो