> > > Nostradamus had predicted Modi will take India forward : Soumaya

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी हैं पीएम नरेंद्र मोदी

2017-03-20 19:08:01


नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी हैं पीएम नरेंद्र मोदी
नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा सदस्य किरीट सोमैया ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, फ्रांसीसी भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी में उल्लिखित वही शख्स हैं, जिसके बारे में भविष्यवक्ता ने कहा था कि यह व्यक्ति भारत को नई ऊंचाइयों पर लेकर जाएगा। सोमैया ने लोकसभा में कहा, नास्त्रेदमस ने भविष्यवाणी की थी कि पूरब में एक नेता उभरेगा और वह भारत को नई ऊचांइयों पर ले जाएगा, मोदी वही नेता हैं।

16वीं सदी के मशहूर भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस की कई भविष्यवाणियां सटीक साबित हुई हैं, जिनमें हिटलर का उत्थान और 2001 में वल्र्ड ट्रेड सेंटर के गिरने जैसी कई भविष्यवाणियां शामिल हैं। इससे पहले भाजपा के अन्य नेता भी ऐसी ही टिप्पणियां कर चुके हैं। इनमें गृह राज्य मंत्री किरण रिजीजू का नाम भी शामिल है, जिन्होंने अपने फेसबुक पेज पर इस भविष्यवाणी को साझा किया था।

सोमैया ने हर बहस में नोटबंदी का मुद्दा उठाने को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा। सोमैया ने कहा, जब हम बजट पर चर्चा कर रहे थे, तब उन्होंने नोटबंदी का मुद्दा उठा लिया। यहां तक कि आज (सोमवार) भी उन्होंने यह मुद्दा उठाया....नोटबंदी की बात करें तो इसका उन पर इतना बुरा असर पड़ा है कि उत्तर प्रदेश में लोगों को कांग्रेस का नामो निशान ढूंढऩा पड़ेगा।

Related News

दशकों तक गलत नीतियों पर चलता रहा देश : पीएम मोदी

प्रदेश में जल्द मिलेगा सरकार का ये तोहफा, यहां आएंगे 'अच्छे दिन'! 

जनादेश तो मिल गया, अब वादे पूरे करने का इंतजार

LIVE CRICKET SCORE

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

पत्रिका एंड्राइड और आई फ़ोन एप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

X