scriptतेजस्वी नहीं देंगे इस्तीफा, नीतीश ने मांगा ही नहीं- लालू | lalu prasad said tejasvi will not give resignation | Patrika News
राजनीति

तेजस्वी नहीं देंगे इस्तीफा, नीतीश ने मांगा ही नहीं- लालू

बिहार की राजनीति में मंगलवार को भी घमासान जारी रहा। जेडीयू की बैठक से पहले आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव ने साफ कर दिया कि डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव इस्तीफा नहीं देंगे।

Jul 26, 2017 / 02:38 pm

ghanendra singh

lalu yadav tejshwai rjd

lalu yadav tejshwai rjd

पटना: बिहार की राजनीति में मंगलवार को भी घमासान जारी रहा। जेडीयू की बैठक से पहले आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव ने अपनी पार्टी के विधायकों के साथ बैठक की। इस बैठक में तेजस्वी के मामले में पुराने स्टैंड पर कायम रहने का फैसला हुआ।
बैठक के बाद आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव ने साफ कर दिया कि डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव इस्तीफा नहीं देंगे। मीडिया से बात करते हुए लालू यादव ने कहा कि नीतीश ने तेजस्वी से न तो इस्तीफा मांगा है और न ही सफाई। ऐसे में तेजस्वी के इस्तीफे का कोई सवाल नहीं उठता। महागठबंधन टूटने के सवाल पर उन्होंने कहा कि नीतीश से मेरी बात होती रहती है। महागठबंधन में सब सही चल रहा है। सरकार अपने पांच साल पूरा करेगी। 



JDU विधायक दल की बैठक आज शाम
दिल्ली में पीएम मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करके लौटे नीतीश कुमार ने बुधवार को पार्टी के विधायक दल की बैठक बुलाई है। इस बैठक में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के इस्तीफे को लेकर चर्चा होगी। माना जा रहा है कि विधायकों से विचार-विमर्श के बाद मुख्यमंत्री नीतीश तेजस्वी पर कोई बड़ी फैसला ले सकते हैं।

तेजस्वी पर लगे आरोपों पर नीतीश गंभीर
सूत्रों के मुताबिक तेजस्वी पर लगे करोड़ों के घोटाले को लेकर सीएम नीतीश कुमार काफी गंभीर हैं। अभी तक लालू की पार्टी की ओर से कोई संतोषजनक सफाई नहीं दी गई है और न ही संपत्ति का सही स्त्रोत को बताया गया है। विपक्ष लगातार नीतीश सरकार पर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का आरोप लगा रहा है। ऐसे में मुख्यमंत्री नीतीश चाहते हैं कि या तो डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव अपनी संपत्ति के स्त्रोतों के बारे में पूरी जानकारी देकर विपक्ष को चुप करवाएं या फिर इस्तीफा दें।

लालू परिवार CBI छापेमारी ने बिगाड़े हालात
बिहार में कुछ समय से जारी सत्ता के संग्राम में हर लालू और नीतीश आमने सामने आ चुके हैं। डिप्टी सीएम तेजस्वी पर सीबीआई के एफआईआर के बाद नीतीश कुमार ने भ्रष्टाचार को लेकर कई बयान दिए। नीतीश ने साफ कह दिया कि उनके मंत्रिमंडल में वो भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं करेंगे। वहीं लालू ने साफ कर दिया कि तेजस्वी इस्तीफा नहीं देंगे।

Home / Political / तेजस्वी नहीं देंगे इस्तीफा, नीतीश ने मांगा ही नहीं- लालू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो