> > Uttar Pradesh > > ex home state minister Swami Chinmayanand gives big statement on uma bharti supremecourt Babri Masjid broken Shahjahanpur news in hindi

उमा भारती को इस दिग्गज नेता ने कहा, भावुक नहीं तसल्ली रखने का है समय

2017-04-20 17:35:12


उमा भारती को इस दिग्गज नेता ने कहा, भावुक नहीं तसल्ली रखने का है समय
शाहजहांपुर। पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री और अयोध्या राम मंदिर आंदोलन संघर्ष समिति के राष्ट्रीय संयोजक रहे स्वामी चिन्मयानंद ने अयोध्या राम मंदिर मुद्दे को लेकर बड़ा खुलासा किया है। स्वामी चिन्मयानंद का कहना है कि अयोद्ध्या राम मंदिर मुद्दे को लेकर सन 1885 से लेकर के अब तक जो भी तमाम अदालतों के निर्णय आए हैं उनसे यह साफ है कि अयोध्या में जो विवादित जगह है वही रामलला का असली जन्म स्थान है। स्वामी चिन्मयानंद ने कड़े शब्दों में मुस्लिमों को चेतावनी देते हुए कहा कि अब मुस्लिम राम मंदिर मुद्दे अयोध्या के विवादित मामले से सियासत बंद कर दें और हिन्दुओंं की भावनाओं की कदर करें, क्योंकि वह रामलला का असली जन्म स्थान है। और अब अयोध्या में राम मंदिर बनने से कोई नहीं रोक सकता है। स्वामी चिन्मयानंद ने कहा कि देश की जनता अयोध्या में राम मंदिर बनने का बेसब्री से इंतजार कर रही है इसलिए विरोधी पार्टियों और मुस्लिमों सभी को अयोध्या के विवादित मामले से अपना ध्यान हटा लेना चाहिए।
सभी आरोप है निराधार
स्वामी चिन्मयानंद का साफ तौर पर कहना है कि अयोध्या में मंदिर को तोड़कर ही मस्जिद बनाई गई थी। इसलिए देश में कारसेवकों के भीतर गुस्सा था। ढांचा गिराने की कोई मनसा नहीं थी। लेकिन अब तमाम अदालतों के निर्णयों से यह साफ है कि अयोध्या में विवादित जगह है रामलला का असली जन्म स्थान है। जिस तरीके से देश के सर्वोच्च न्यायालय ने 13 निर्दोष लोगों पर जो 120 बी के तहत जो आरोप लगाए हैं वह पूरी तरीके से निराधार हैं। आडवाणी सहित 13 लोगों पर ढांचा को गिराने की साजिश का आरोप लगाया है। यह सभी लोग पूरी तरह से निर्दोष हैं। मुलायम सिंह यादव सहित तमाम नेताओ पर निशाना साधते हुए स्वामी चिन्मयानंद ने कहा आज देश में जो भाजपा विरोधी राजनीतिक पार्टियां है उन्हें जनमानस की भावनाओ का सम्मान कर रामलला की शरण में आ जाना चाहिए। स्वामी चिन्मयानंद ने केंद्रीय मंत्री उमा भारती को कहा कि उमा भारती को अब भावुक होने की जरूरत नहीं है उमा भारती को तसल्ली रखनी चाहिए। अब वक्त आ गया है कि अयोध्या में राम मंदिर बनेगा।
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

LIVE CRICKET SCORE

पत्रिका एंड्राइड और आई फ़ोन एप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

X