> > Uttar Pradesh > > bjp government in up as a cm adityanath yogi of afraid Abattoir operators panic butchers work Refuse sahjhanpur news in hindi

बूचड़खाना संचालकों में दहशत, कसाइयों ने काम करने से किया इंकार

2017-03-20 14:16:06


बूचड़खाना संचालकों में दहशत, कसाइयों ने काम करने से किया इंकार
शाहजहांपुर। भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश के वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव प्रचार में अवैध बूचड़खानों को बंद करने की बात कही थी। अब जब सरकार बन गई तो अवैधरुप से बूचड़खानों का संचालन करने वालों को कार्रवाई का डर सताने लगा। कई कसाइयों ने काम करने से मना कर दिया है। जिले में लोगों में हड़कंप मच गया है। अब कसाइयों द्वारा नई रणनीति बनाई जा रही है। जिले में ज्यादातर अवैध बूचड़खाने हैं।
500 अवैध और वैध बूचड़खाने
प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार जिले में लगभग 500 वैध.अवैध बूचड़ खाने चल रहे हैं। जिनमें हर रोज हजारों की तादात में बीमार पशु और गंभीर बीमारियों से जूझते हुए जानवरों को काट दिया जाता है। यहां यह भी बताना बेहद जरूरी है कि शाहजहांपुर से बड़ी मात्रा में जानवरों का मांस निर्यात किया जाता है। जिसके लिए बिना डॉक्टरी परीक्षण के ही इन कत्लगाहों में हजारों जानवरों का कत्ल कर दिया जाता है। लेकिन अब उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद बूचड़खानों के संचालकों और उनमें काम करने वाले कसाइयों की धड़कनें तेज हो गई है। सूत्रों की माने तो आज शाहजहांपुर में बूचड़खानों में काम करने वाले बड़ी तादाद में कसाइयों ने काम करने से इंकार कर दिया।

LIVE CRICKET SCORE

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

पत्रिका एंड्राइड और आई फ़ोन एप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

X