> > > Before unification, OPS camp demands expulsion of Sasikala and Dinakaran

एकीकरण से पहले शशिकला, दिनाकरण को बर्खास्त किया जाए

2017-04-20 21:23:22


एकीकरण से पहले शशिकला, दिनाकरण को बर्खास्त किया जाए
चेन्नई। तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम के नेतृत्व वाले ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कडग़म (एआईएडीएमके) के गुट ने गुरुवार को कहा कि एआईएडीएमके का सत्तारूढ़ गुट पहले अपने शीर्ष नेताओं वी. के. शशिकला और टी. टी. वी. दिनाकरण को बर्खास्त करे, उसके बाद ही दोनों गुटों के एक होने पर चर्चा होगी। पन्नीरसेल्वम गुट के एक वरिष्ठ नेता के. पी. मुनुसामी ने कहा कि मुख्यमंत्री के. पलनिस्वामी वाला गुट पहले शशिकला और उनके भतीजे दिनाकरण को उनके पदों से इस्तीफा ले।

उन्होंने यहां पत्रकारों से कहा कि दोनों को एआईएडीएमके से बर्खास्त भी कर देना चाहिए। पन्नीरसेल्वम गुट ने गुरुवार को एआईएडीएमके के सत्तारूढ़ गुट में चल रही गतिविधियों पर चर्चा की। गौरतलब है कि एआईएडीएमके के सत्तारूढ़ गुट ने जेल में बंद शशिकला और दिनाकरण को पार्टी से बाहर कर दिया है और पार्टी के संचालन के लिए एक समिति गठित की है।

मुनुसामी ने एआईएडीएमके के सत्तारूढ़ गुट से शशिकला को पार्टी महासचिव और दिनाकरण को उप-महासचिव बनाए जाने से संबंधित निर्वाचन आयोग को सौंपे शपथ-पत्र भी वापस लेने के लिए कहा। इसके अलावा पन्नीरसेल्वम गुट ने पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी प्रमुख जे. जयललिता के निधन की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराए जाने के लिए औपचारिक निवेदन करने की मांग भी की है। जयललिता का बीते वर्ष पांच दिसंबर को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया और तब से ही तमिलनाडु में राजनीतिक उठापटक चल रही है और एआईएडीएमके दो गुटों में बंट गई।
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

Related News

रिश्वत मामला: दिल्ली पुलिस ने दिनाकरन को समन सौंपा

अज्ञात भय के चलते मुझे पार्टी से बाहर किया गया : दिनकरण

शशिकला, दिनाकरन को किया गया अन्नाद्रमुक से अलग

LIVE CRICKET SCORE

पत्रिका एंड्राइड और आई फ़ोन एप डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

X