script

Reliance JioPhone के ये 15 Features 10 हजार के फोन को भी देते हैं मात

Published: Jul 21, 2017 12:40:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

JioPhone का ट्रायल 15 अगस्त से और प्री—बुकिंग 24 अगस्त से शुरू है।

JioPhone Features

JioPhone Features

नई दिल्ली। Reliance Jio के मालिक मुकेश अंबानी ने एकबार फिर स​बको चौंकाते हुए अपना 4जी मोबाइल फोन JioPhone बिल्कुल फ्री में लॉन्च कर दिया है। JioPhone 4G मोबाइल फोन कंपनी ग्राहकों को फ्री में देगी। हालांकि इसके लिए ग्राहको को 3 साल के लिए 1500 रुपए की सिक्योरिटी मनी देनी होगी। बाद में यह सिक्योरिटी मनी ग्राहकों को वापस लौटा दी जाएगी। JioPhone को ट्रायल के तौर पर कुछ ग्राहकों को डिलीवरी 15 अगस्त से शुरू की जाएगी को है। JioPhone Booking 24 अगस्त से शुरू की जा रही है। इसके अलावा मुकेश अंबानी इस बैठक के दौरान अन्य भी कई सारी अहम घोषणाएं की है।


यहां से करें JioPhone की बुकिंग
खबर है कि रिलायंस जिओ ने JioPhone 4जी फोन को https://www.jio.com/ और https://www.mylyf.com/ पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसके अलावा इसे रिलायंस जिओ स्टोर्स पर भी बेचा जाएगा। इसके बाद इसे अमेजन, फ्लिकार्ट और स्नैपडी जैसे अन्य आॅनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर भी बिक्री के लिए जारी किया जा सकता है। इसके साथ धनधना आॅफर और ईडीएमवी प्लान दिया जा रहा है।


यह भी पढ़ें
मुकेश अंबानी ने लॉन्च किया JioPhone, फ्री में मिलेगा, यहां से करें बुकिंग



JioPhone Top 15 Features
रिलायंस जिओ के इस फ्री JioPhone में स्मार्टफोन जैसे Features मिलेंगे। हालांकि इसमें टचस्क्रीन नहीं। Keypad वाले इस 4G फीचर मोबाइल फोन में जिओ टीवी, जिओ मनी जैसे कई एप पहले से ही इंस्टॉल है। इस फोन के साथ टीवी कैबल आ रही है जिससे आप इसे टीवी से कनेक्ट करके 3 से 4 घंटे तक वीडियो देख सकते हैं। इसके अलावा इसमें ड्यूल सिम सपोर्ट, मेमोरी कार्ड सपोर्ट और ब्लूटूथ जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स भी होगें।

1. एफलन्यूमेरिक की-पैड
2. 4वे नेविगेशन
3. कॉम्पेक्ट डिजाइन
4. 2.4 इंच क्यूवीजीए डिस्पले स्क्रीन
5. बैटरी और चार्जर
6. एसडी कार्ड स्लॉट
7. माइक्रोफोन और स्पीकर
8. हेडफोन जैक
9. कॉल हिस्ट्री
10. फोन कनेक्ट
11. रिंगटोन्स
12. टॉर्चलाइट
13. एफएम रेडियो
14. कैमरा
15. गूगल वॉयस सर्च

ट्रेंडिंग वीडियो