scriptमाइक्रोमैक्स ने ‘यू यूनीक 2’ स्मार्टफोन लॉन्च किया, जाने कब से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा | Micromax YU Yunique 2 4G smartphone launched at Rs 5,999 | Patrika News

माइक्रोमैक्स ने ‘यू यूनीक 2’ स्मार्टफोन लॉन्च किया, जाने कब से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा

Published: Jul 26, 2017 05:48:00 pm

माइक्रोमैक्स की ब्रांड यू टेटेवेंचर ने मंगलवार को किफायती स्मार्टफोन ‘यू यूनीक 2’ एंड्रायड नूगा के साथ 5,999 रुपए में लांच किया

Yu Yunique 2

Yu Yunique 2

नई दिल्ली। माइक्रोमैक्स की ब्रांड यू टेटेवेंचर ने मंगलवार को किफायती स्मार्टफोन ‘यू यूनीक 2’ एंड्रायड नूगा के साथ 5,999 रुपए में लांच किया। ‘यू यूनीक 2’ ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट डॉट कॉम पर 27 जुलाई से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

इस हैंडसेट में ट्रकॉलर एकीकृत है जो कॉलर आई डी और स्पैम से बचाव की सुविधा प्रदान करता है। माइक्रोमैक्स और वाईयू के मुख्य विपणन और मुख्य वाणिज्य अधिकारी शुभोदीप पाल ने एक बयान में कहा, “यह जमाने के मल्टीटास्किंग यूजर्स को ध्यान में रखकर बनाया गया स्मार्टफोन है।”

इस स्मार्टफोन की स्क्रीन पांच इंच की एचडी आईपीएस डिस्प्ले वाली है, जिसके साथ सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास 3 को जोड़ा गया है। इसमें 1.3 गीगाहट्र्ज का क्वैडकोर मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम और 16 जीबी का इंटरनल स्टोरेज है, जिसके साथ 2,500 एमएएच की बैटरी लगी है।

यह स्मार्टफोन मल्टीटच क्षमता से लैस है तथा 22 भाषाओं में काम करता है। इसमें 13 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा तथा पांच मेगापिक्सल का अगला कैमरा है। साथ ही इसमें 4जी, वाईफाई, ब्ल्यूटूथ और एफएम की सुविधा भी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो