scriptरिलायंस जिओ 4G की टक्कर में एयरटेल का धांसू प्लान, अब रोज मिलेगा 3जीबी डेटा | Airtel launches New 4G Data Plan to counter Reliance Jio | Patrika News

रिलायंस जिओ 4G की टक्कर में एयरटेल का धांसू प्लान, अब रोज मिलेगा 3जीबी डेटा

Published: Jul 27, 2017 12:32:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

रिलायंस जिओ 4जी की टक्कर में एयरटेल ने 3जीबी प्रतिदिन डेटा वाला प्लान जारी किया है।

Airtel New 4g Plan

Airtel New 4g Plan

नई दिल्ली। रिलायंस जिओ के धन धना धन ऑफर की टक्कर में एयरटेल ने अब जबरदस्त प्लान पेश किया है। एयरटेल का यह नया प्लान जिओ टारगेट करने वाला है जिसमें कई तरह के आॅफर है और वो भी जिओ की कीमत में। कंपनी के इस नए प्लान में ग्राहकों को 3GB डेटा दिया जा रहा है। यह प्लान 799 रुपए का है जिसमें ग्राहकों को रोज 3GB 2G, 3G और 4G डेटा मिलेगा। इस के साथ ही सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स भी दिए जा रहे हैं। हालांकि इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों के लिए होगी।



जिओ को ऐसे मिलेगी टक्कर
आपको बता दें कि जिओ अपने ग्राहकों को 509 रुपए में रोज 2GB 4जी इंटरनेट देता देती है। वहीं, अब एयरटेल 3GB डेटा दे रही है जो जिओ ग्राहकों को लुभाने वाला है। इसी के साथ ही एयरटेल की ओर से ग्राहकों को जोड़ने के लिए इन्सेन्टिव आॅफर भी दिया जा रहा है। इसके तहत रिचार्ज कराने पर ग्राहक को कैशबेक मिलेगा।


यह भी पढ़ें
ऐसे करें 4G Jio Phone की Booking, बस तीन क्लिक में हो जाएगा काम



4G फोन से लुभाएगी जिओ
रिलयंस जियो ने अब प्रत्येक यूजर को 4G कनेक्टिविटी से जोड़ने के लिए अपना जिओ फोन लॉन्च किया है। यह फोन ग्राहकों को काफी लुभाने वाला है क्योंकि कंपनी इसे बिल्कुल फ्री में दे रही है। हालांकि इसके लिए 1500 रुपए सिक्योरिटी मनी के तौर पर लिए जा रहे हैं जिन्हें 3 साल बाद फोन वापस करने पर लौटा दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो