script

सोसाइटी में लावारिश पड़ा था कंटेनर, कंटेनर के अंदर जो मिला वो हैरान कर देने वाला था!

Published: Jul 25, 2017 03:30:00 pm

न्यू स्मायरना बीच इलाके की साउथ-ईस्ट वोल्सिया ह्यूमन सोसाइटी की पार्किंग एरिया में चिलचिलाती गर्मी (100 डिग्री फारेनहाइट) में एक प्लास्टिक का छोटा कंटेनर लावारिस हालत में पड़ा था। जब वहां से गुजर रहे कुछ लोगों की नजर उस कंटेनर पर पड़ी, तब लोगों द्वारा उसे खोलकर देखा गया…

This Container Was Left Outside On A 100 Degree Da

This Container Was Left Outside On A 100 Degree Day

अमरीका के फ्लोरिडा शहर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया। न्यू स्मायरना बीच इलाके की साउथ-ईस्ट वोल्सिया ह्यूमन सोसाइटी की पार्किंग एरिया में चिलचिलाती गर्मी (100 डिग्री फारेनहाइट) में एक प्लास्टिक का छोटा कंटेनर लावारिस हालत में पड़ा था। जब वहां से गुजर रहे कुछ लोगों की नजर उस कंटेनर पर पड़ी, तब लोगों द्वारा उसे खोलकर देखा गया। कंटेनर खुलते ही जो चीज़ सामने आई वो वाकई में हैरान कर देने वाली थी।

चिलचिलाती और त्वचा को जला देने वाली गर्मी में पड़े इस लावारिस कंटेनर से 9 बिल्लियों को बाहर निकाला गया है। लेकिन, गर्मी के कारण सभी की हालत दयनीय हो गई थी।
पार्किंग एरिया में लावारिस पड़ा था कंटेनर, लोगों ने खोला तो देख हो गए शॉक्ड
एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबर के मुताबिक सोसाइटी वालों ने तुरंत स्टाफ को बुलाया और सभी 9 बिल्लियों को बाहर निकाला। प्रत्यक्षदर्शियों अनुसार कंटेनर के अंदर काफी समय से बंद रहने और गर्मी के कारण कई बिल्लियों की स्थिति खराब हो गई थी। इतना ही नहीं कुछ को तो सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी। बिल्लियों की हालत देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि उनका बचना बहुत मुश्किल है।
पार्किंग एरिया में लावारिस पड़ा था कंटेनर, लोगों ने खोला तो देख हो गए शॉक्ड
लेकिन लोगों ने सूझबूझ से काम लेते हुए पहले तो सभी बिल्लियों को ठंडे कपडे में लपेटा और फिर उन्हें ठंडी जगह पर जाकर रख दिया। कुछ समय के बाद बिल्लियों की हालत में सुधार होने लगी। बाद में सभी बिल्लियों को पोस्टर होम में रखा दिया, जहां देखभाल के बाद सभी बिल्लियां सुरक्षित है। हालांकि अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है कि वो बिल्लियां इस कंटेनर में आई कैसे? 

ट्रेंडिंग वीडियो