scriptइस तस्वीर में छिपा है बेहद खौफनाक और डरावना सच, मां-बेटे की इस तस्वीर की सच्चाई जानकर होश उड़ जाएंगे! | Something wrong in this photo, can you spot | Patrika News

इस तस्वीर में छिपा है बेहद खौफनाक और डरावना सच, मां-बेटे की इस तस्वीर की सच्चाई जानकर होश उड़ जाएंगे!

Published: Jul 28, 2017 03:31:00 pm

Submitted by:

राहुल

यह मामला आयरलैंड का है, जहां उत्तरी आयरलैंड में रहने वाली 34 वर्षीय लौरा क्लार्क ने अपने बेटे के साथ खींची गई एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। इस तस्वीर के साथ लौरा ने यह दावा किया कि…

Something wrong in this photo, can you spot

Something wrong in this photo, can you spot

भूत-प्रेत को लेकर कई तरह की घटनाएं सामने आती रही हैं। सोशल मीडिया पर सुपर नेचुरल पावर को लेकर चौंकाने वाले खुलासे होते रहते हैं। कई ऐसी तस्वीरें और वीडियोज भी सामने आए, लेकिन हम भूत-प्रेत को लेकर किसी तरह का पुख्ता दावा नहीं कर रहे, बस जो सामने है उसी को बयां कर रहे हैं। ऐसा हमने अक्सर सुना है कहीं भूत प्रेत दिखे हैं या फिर कोई जगह भूतिया है। Paranormal Activities के बारे में कई बातें सुनी होंगी आपने। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही मां-बेटे की इस तस्वीर ने कुछ इसी तरह के ही कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

यह मामला आयरलैंड का है, जहां उत्तरी आयरलैंड में रहने वाली 34 वर्षीय लौरा क्लार्क ने अपने बेटे के साथ खींची गई एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। इस तस्वीर के साथ लौरा ने यह दावा किया कि पिछले साल खींची गई उनकी इस तस्वीर में उनके स्वर्गीय पिता की परछाई कैद हुई थी। 
मां-बेटे की इस आम तस्वीर में छिपा है डरावना सच, क्या आपको आया नजर?
लौरा ने यह तस्वीर उस वक्त क्लिक की थी जब वो अपने पति और बेटे के साथ पार्टी सेलिब्रेट कर रही थी। पार्टी में लौरा की बहन ने उनकी यह तस्वीर खींची, जिसमें वो अपने तीन साल के बेटे थियो को गोद में लिए खड़ी थी। अगले दिन जब उनका पूरा परिवार पार्टी की तस्वीरों को देख रहा था, तभी लौरा के पति की नजर इस तस्वीर पर पड़ी। उन्होंने देखा कि तस्वीर में लौरा के अलावा किसी और का हाथ नजर आ रहा है, जो उनके बेटे थियो को पकड़ा हुआ था। साथ ही थियो के तीन पैर नजर आ रहे थे। 

लौरा ने दावा किया है कि ये उनके पिता टेरी के हाथ थे, जिनकी मौत थियो के जन्म के कुछ ही दिन के बाद हो गई थी। लौरा ने आगे कहा कि उनके घर पर अजीबोगरीब घटनाएं होती थीं। उनका यह भी कहना है कि थियो से उनके मृत पिता कभी मिल नहीं पाए। हो सकता है पार्टी वाले दिन वो अपने पोते से मिलने आए हों। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो