scriptघर की सीलिंग से आती थीं अजीब सी आवाजें, पता चली सच्चाई तो छूट गए पसीने, निकल पड़ी चीख! | A Woman horrified to find 120,000 bees living in her ceiling | Patrika News

घर की सीलिंग से आती थीं अजीब सी आवाजें, पता चली सच्चाई तो छूट गए पसीने, निकल पड़ी चीख!

Published: Jul 28, 2017 12:42:00 pm

Submitted by:

राहुल

आने वाले कल का डर, रोजी-रोटी का डर, रोगग्रस्त हो जाने का डर, दर्द का डर, सांप, जंगली जानवर या कीड़े मकौड़ों, अधिकतर इंसानों के ज़हन में ये डर नाम का फोबिया समाया हुआ रहता है, आप सोच रहे हैं कि आपको डर नहीं लगता तो…

A Woman horrified to find 120,000 bees living in h

A Woman horrified to find 120,000 bees living in her ceiling

आने वाले कल का डर, रोजी-रोटी का डर, रोगग्रस्त हो जाने का डर, दर्द का डर, सांप, जंगली जानवर या कीड़े मकौड़ों, अधिकतर इंसानों के ज़हन में ये डर नाम का फोबिया समाया हुआ रहता है। आप सोच रहे हैं कि आपको डर नहीं लगता तो इस खबर को पढ़ें और नीचे दिए गए वीडियो को देखें, शायद आपकी ग़लतफ़हमी दूर हो जायेगी। 
watch how girl found thousands of bees living inside the room ceiling
मामला अमरीका के जॉर्जिया का है। जॉर्जिया शहर में रहने वाली लीजा के घर की रूफ से पिछले 6 महीने से अजीब सी आवाज़ें आ रहीं थी। लीज़ा ने उन आवाज़ों को यह सोचकर नजरअंदाज कर दिया कि वह पास वाले इलाके का शोर-शराबा होगा।
Image result
लीजा से जब रहा न गया तो उसने इस आवाज से छुटकारा पाने के लिए विशेषज्ञ की मदद ली। जब एक्सपर्ट ने घर का मुआयना किया तो खुलासा हुआ कि कमरे की सीलिंग में करीब एक लाख से ज्यादा मधुमक्खियों ने अपना डेरा जमा रखा है।
Image result
इस दौरान उन्होंने उसी सीलिंग में 27 किलो शहद तैयार किया था। पहले तो मधुमक्खियों को देख लीजा की चीख निकल गई। लेकिन जैसे ही शहद पर नजर पड़ी, बिना वक्त गंवाए उसे थोड़ा सा डब्बे में भर लिया। 

देखें वीडियो-
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो