scriptघर के बाहर बैठा था बीमार जानवर, महिला कुत्ता समझ कर घर ले आई लेकिन कुछ समय बाद सामने आई खौफनाक सच्चाई  | A helping Woman Brought Dangerous Coyote Inside House Thinking It Was A Dog | Patrika News

घर के बाहर बैठा था बीमार जानवर, महिला कुत्ता समझ कर घर ले आई लेकिन कुछ समय बाद सामने आई खौफनाक सच्चाई 

Published: Jul 26, 2017 09:57:00 am

Submitted by:

राहुल

जानवर को देखने के बाद उन्हें पहली नजर में यही लगा था कि वो जानवर एक कुत्ता है जोकि शायद बहुत बीमार है। उस बीमार जानवर को वो कुत्ता समझ कर घर के अंदर ले आई लेकिन उसके कुछ घंटे के बाद जब सच्चाई सामने आई तब महिला हैरान रह गई…

A helping Woman Brought Dangerous Coyote Inside Ho

A helping Woman Brought Dangerous Coyote Inside House Thinking It Was A Dog

सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर एक मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। इस मामले की स्टोरी को एक महिला ने लोगों के साथ साझा किया है। महिला ने जिस अपनी जो स्टोरी लोगों को बताई है वो पिछले साल गर्मियों की है, जब उन्होंने अपने घर के बरामदे में एक जानवर को बीमार हालत में पड़ा पाया था। जानवर को देखने के बाद उन्हें पहली नजर में यही लगा था कि वो जानवर एक कुत्ता है जोकि शायद बहुत बीमार है। उस बीमार जानवर को वो कुत्ता समझ कर घर के अंदर ले आई लेकिन उसके कुछ घंटे के बाद जब सच्चाई सामने आई तब महिला हैरान रह गई।
बीमार कुत्ता समझ जिसे घर ले आई महिला, उसकी सच्चाई निकली खौफनाक
यह है पूरा मामला-
– यह मामला अमरीका के शहर कैलिफोर्निया का है, जहां रहने वाली महिला शेरोन बर्टोजी ने इसे सोशल साइट पर लोगों के साथ साझा किया है।
– यह जानवर महिला के घर के बाहर बरामदे में बीमार अवस्था में बैठा हुआ था।
– बीमार जानवर पर महिला को दया आ गई। उन्होंने उसकी मदद करने का फैसला किया और उसे घर के अंदर ले आई।
– लेकिन अभी चार घंटे ही हुए थे तब महिला को इस बात की जानकारी हुई कि दरअसल वो कोई कुत्ता नहीं बल्कि एक बीमार जंगली भेड़िया था।
बीमार कुत्ता समझ जिसे घर ले आई महिला, उसकी सच्चाई निकली खौफनाक
– आमतौर पर जंगली भेड़िये काफी खतरनाक होते हैं इसलिए महिला ने City of Folsom Animal Services को फ़ोन कर मामले से अवगत कराया।
– जिसके बाद एनिमल सर्विस के लोग आकर उस भेड़िये को लेकर गए।
बीमार कुत्ता समझ जिसे घर ले आई महिला, उसकी सच्चाई निकली खौफनाक
– जब उसे रेस्क्यू होम ले जाया गया, तब पता चला कि उसकी बॉडी में लिक्विड की काफी कमी थी। उसे खुजली की बीमारी भी थी। टीम ने उसे नहलाया और दवाइयां भी दी।
– जब वो भेड़िया पूरी तरह से स्वस्थ हो गया तब उसे जंगल में फिर से छोड़ दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो