scriptरफ़्तार से दौड़ती ट्रेन, हाईटेंशन तार और ट्रेन की छत पर साइकल चलाता युवा…और फिर  | A Boy Driving Bycycle On Rooftop Of Moving Train | Patrika News

रफ़्तार से दौड़ती ट्रेन, हाईटेंशन तार और ट्रेन की छत पर साइकल चलाता युवा…और फिर 

Published: Jul 28, 2017 02:37:00 pm

Submitted by:

राहुल

दुनिया बहुत बड़ी है और ऐसे बहुत से लोग मिल जाते हैं जो कभी भी, कहीं भी, जरूरत न होने पर भी, अपनी ज़िन्दगी दाँव पर लगाए घूमते हैं। ऐसे लोगों को देखकर तो यही लगता है कि इन्हें शायद आत्मा के अजर अमर होने पर पूरा विश्वास हो गया है…

Two Boy Driving Bycycle On Rooftop Of Moving Train

Two Boy Driving Bycycle On Rooftop Of Moving Train

दुनिया में एक से बढ़कर एक खतरों के खिलाड़ी मौजूद हैं, इन खतरों के खिलाडियों के कई मामले सामने आए है, इसी फेहरिस्त में नया मामला सामने आया है। इन जनाब ने तो खतरों से खेलने की हद ही पार कर दी। वैसे कहा भी जाता है कि अपनी जान से ज्यादा प्यारी चीज़ इंसान को और कोई नहीं होती और जानबूझकर कोई भी अपनी जान को जोखिम में नहीं डालना चाहता। लेकिन दुनिया बहुत बड़ी है और ऐसे बहुत से लोग मिल जाते हैं जो कभी भी, कहीं भी, जरूरत न होने पर भी, अपनी ज़िन्दगी दाँव पर लगाए घूमते हैं। ऐसे लोगों को देखकर तो यही लगता है कि इन्हें शायद आत्मा के अजर अमर होने पर पूरा विश्वास हो गया है।
Watch viral video of 2 boys driving bycycle on rooftop of moving train
हाल ही में यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे दो लड़के तेज रफ़्तार से चल रही ट्रेन की छत पर चढ़ते नजर आ रहे हैं। दोनों लड़के ट्रेन की छत पर साइकिल भी साथ लेकर आ गए। इस दौरान साथ ही साथ वो अपने एक हाथ से वीडियो भी बना रहे हैं।
Watch viral video of 2 boys driving bycycle on rooftop of moving train
यह मामला रूस का है जहाँ स्टंट के शौक़ीन इन दो लड़कों ने अपनी जान जोखिम में डाल कर स्टंट किया। साइकिल चलाते वक्त सड़क पर जा रही गाड़ियों और लोगों को हाथ हिलाकर हेलो भी कर रहे थे। खेल खत्म होने पर दोनों चलती ट्रेन से नीचे भी उतर गए। हालांकि इस स्टंट के दौरान एक लड़का साइकल से गिर भी गया लेकिन गनीमत रही कि ट्रेन की छत से नीचे नहीं गिरा। लेकिन मौज-मस्ती के नाम पर इन दो लड़कों ने जिंदगी ताक पर रख दी।
ऐसा करना बेहद खतरनाक साबित हो सकता है। इसलिए आप इस तरह के स्टंट्स को दोहराने की कोशिश भी न करें, क्योंकि आपसे ज्यादा आपकी ज़िंदगी से आपके घर वाले प्यार करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो