scriptजब बीच सड़क पर महिला ने दी पुलिसवाले को kiss की रिश्वत | drunk woman hugged-and-kissed policeman in kolkata | Patrika News

जब बीच सड़क पर महिला ने दी पुलिसवाले को kiss की रिश्वत

Published: Jul 28, 2017 02:40:00 pm

Submitted by:

Prashant Jha

पुलिस कॉन्टेबल के पहुंचने पर उसे गले लगाकर किस करने लगी। मौक पर मौजूद लोगों की सहायत को महिला को किनारे किया गया और थाने ले गए। 

kolkata police

kolkata police

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के कोलकाता में पुलिस का जवान उस वक्त हैरान रह गया जब नशे में धुत एक महिला को सरेराह किस करने लगी। दरअसल सॉल्ट लेक के पास एक महिला शराब के नशे में धुत एक महिला की कार डिवाइड से जा टकराई। यह देख जब पुलिस वाले महिला को गाड़ी से निकालने के लिए पहुंचे तो महिला ने बाहर निकले पहले पुलिसवाले को गले लगाया और फिर बकायदा किस करने लगी।

ऑटो ड्राइवर को धक्का मार पुलिसवाले को kiss
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गुरुवार को चिंहरीहटा क्रॉसिंग पर नशे में गाड़ी चली रही महिला ने अपना काबू खो दिया और कार डिवाइडर से जा टकराई। मौके पर मौजूद कुछ ऑटो ड्राइवर जब महिला की सहायता करने पहुंचे तो उसने उन्हें धक्का मार दिया, जबकि पुलिस कॉन्टेबल के पहुंचने पर उसे गले लगाकर किस करने लगी। मौक पर मौजूद लोगों की सहायत को महिला को किनारे किया गया और थाने ले गए। 

महिला पर केस दर्ज
बिधानगुर थाने पहुंचने के बाद महिला पर ट्रैफिक रुल तोड़ने और शराब के नशे में गाड़ी चलाने के मामले में केस दर्ज किया गया है। महिला के साथ गाड़ी में मौजूद अन्य महिलाओं पर भी मामला दर्ज हुआ है।

किस देने का भी मामला दर्ज हो ?
बताया जा रहा है कि पुलिस अधिकारी ने मजाकिया अंजाद में कहा कि महिला पर पुलिसवाले को किस करके रिश्वत देने की कोशिश का भी मामला चलाया जा सकता है। इतना कहते ही थाने में मौजूद पुलिस वाले हंस पड़े।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो