scriptआज कहां चला गया बॉलीवुड, एक भी फिल्म स्टॉर ने याद नहीं किया जवानों की शहादत को | Bollywood star does not remember Kargil Vijay Diwas | Patrika News

आज कहां चला गया बॉलीवुड, एक भी फिल्म स्टॉर ने याद नहीं किया जवानों की शहादत को

Published: Jul 26, 2017 01:28:00 pm

Submitted by:

ललित fulara

बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्री ने अबतक ट्विटर या फेसबुक पर कारगिल विजय दिवस को लेकर एक भी पोस्ट नहीं किया, जबकि इनके अकाउंट 24 घंटे एक्टिव देते जाते हैं।

Kargil Vijay Diwas 2017

Kargil Vijay Diwas 2017

नई दिल्ली। पूरा देश कारगिल विजय दिवस पर कारगिल युद्ध के वीर शहीदों को नमन कर रहा है। उनकी याद में जगह-जगह सभाएं की जा रही हैं, शहीदों के परिजन अपने प्रियजनों की शहादत पर गौरव की गाथा गा रहे हैं, लेकिन देश के सिने स्टार यानि फिल्मी नगरी के चमचमाते सितारों की याद ही नहीं है। बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्री ने अबतक ट्विटर या फेसबुक पर कारगिल विजय दिवस को लेकर एक भी पोस्ट नहीं किया, जबकि इनके अकाउंट 24 घंटे एक्टिव देते जाते हैं।

Image may contain: 3 people, people smiling

खिलाड़ी भइया भी भूल गए
देश के शहीद जवानों के परिजनों की सहायता के लिए ‘भारत के वीर’ नामक पोर्टल और मोबाइल ऐप लॉन्च करने वाले अभिनेता अक्षय कुमार भी इस मामले में फिसड्डी साबित हुए। अक्षय ने हाल ही में कई देशभक्ति फिल्में बनाकर सुर्खियां बटोरी हैं।
Image may contain: 1 person, outdoor


Image may contain: 1 person

Image may contain: 1 person

तीनों खान भी भूलें कारगिल विजय दिवस 
शाहरुख, सलमान और आमिर खान को भी शायद याद नहीं कि आज से 18 साल पहले 527 वीर सपूतों के बलिदान की वजह से ही आज हम खुलकर सांस ले रहे हैं।
बॉलीवुड एक्ट्रेस भी भूलीं
बालीवुड की अभिनेत्रियां भी अबतक कारगिल विजय दिवस को लेकर एक भी पोस्ट नहीं देखने को मिला। दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, शिल्पा सेट्टी जैसे बड़े सितारों को भी कारगिल विजय दिवस याद नहीं है।

Image may contain: 1 person, smiling
 
कैनटोनमेंट में रहने वाले भी गायब हैंप्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा का बचपन अम्बाला कैनटोनमेंट क्षेत्र में गुजरा, अक्सर ये अपने इंटरव्यू में इसका जिक्र भी करती हैं, लेकिन कारगिल विजय दिवस भूल गईं।

No automatic alt text available.

बॉलीवुड के शहंशाह कहां हैं?
बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन तो लोगों के ट्वीट के जवाब देते हैं, अपनी पुरानी फिल्मों की एनिवर्सरी मनाते हुए उसके पोस्टर शेयर करते हैं, लेकिन कारगिल विजय दिवस पर एक भी ट्वीट नहीं किया।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो